whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हरभजन सिंह ने डांस पर बवाल मचने के बाद दी अजीब सफाई, अब नहीं करेंगे 'तौबा-तौबा'

Harbhajan Singh On Tauba-Tauba Dance Video: हरभजन सिंह, युवराज सिंह और सुरेश रैना का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल है। जिसमें वह तौबा-तौबा गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर्स के डांस को दिव्यांगों का अपमान कहा जा रहा है।
09:07 PM Jul 15, 2024 IST | Pushpendra Sharma
हरभजन सिंह ने डांस पर बवाल मचने के बाद दी अजीब सफाई  अब नहीं करेंगे  तौबा तौबा
हरभजन सिंह ने विवादित डांस पर दी सफाई।

Harbhajan Singh On Tauba-Tauba Dance Video: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (WCL 2024) में जीत दर्ज करने के बाद इंडिया चैंपियंस के खिलाड़ियों के एक वीडियो पर जमकर बवाल मचा हुआ है। इस वीडियो में इंडिया चैंपियंस के कप्तान और पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह, पूर्व स्टार खिलाड़ी हरभजन सिंह और सुरेश रैना तौबा-तौबा गाने पर अजीब तरह से डांस करते नजर आ रहे हैं। वह विकलांगों की तरह लंगड़ाकर चलते दिखाई देते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पैरालंपिक कमेटी ने शिकायत की है। साथ ही नेशनल विकलांग कल्याण संस्थान (NCPEDP) के कार्यकारी निदेशक अरमान अली ने भी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पैरा बैडमिंटन स्टार मानसी जोशी ने इसे अपमानजनक बताया है। वीडियो पर बवाल मचने के बाद हरभजन सिंह ने अपनी सफाई पेश की है।

हमारी बॉडी थक चुकी थी

भज्जी ने एक्स पर एक नोट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा- जो लोग तौबा-तौबा वाले वीडियो की शिकायत कर रहे हैं, मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि हमारा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। हम हर व्यक्ति और कम्यूनिटी का सम्मान करते हैं। भज्जी ने आगे अजीब सफाई देते हुए कहा कि यह वीडियो ये दिखाने के लिए था कि 15 दिन तक हमने कैसे क्रिकेट खेला है। हमारी बॉडी थक चुकी थी। भज्जी ने आगे कहा कि हमारा इरादा किसी का अपमान करने का नहीं था। इसके बावजूद अगर लोगों को लगता है कि हमने गलती की है, तो मैं माफी मांगता हूं। कृपया इस इश्यू को यहीं खत्म कर आगे बढ़ें।

ये भी पढ़ें: Video: जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया को मिले फ्यूचर के 3 स्टार, ले सकते हैं टीम में जडेजा और रोहित की जगह

कैसा रहा भज्जी का प्रदर्शन? 

आपको बता दें कि हरभजन सिंह ने WCL 2024 में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 16 रन देकर 1 विकेट चटकाया तो वहीं साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में 25 रन देकर 4 विकेट चटकाए। इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने 16 रन देकर 2 विकेट निकाले। हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए दो मुकाबलों में वे बिना विकेट रहे। उन्होंने इस चैंपियनशिप में कुल 8 विकेट झटके।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: कब होगा टीम इंडिया का ऐलान? शिवम दुबे की जगह इस खिलाड़ी को मौका!

युवराज और रैना का प्रदर्शन

युवराज सिंह की बात करें तो युवी ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए फाइनल मुकाबले में नाबाद 15 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिय के खिलाफ उन्होंने तूफानी पारी खेलते हुए 59 रन जड़े। जबकि वेस्ट इंडीज के खिलाफ नाबाद 38 रन की पारी खेली। सुरेश रैना ने इस चैंपियनशिप में पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मैच से पहले 52 रन की शानदार पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें: Video: ऑस्ट्रिया ने कर दिया कमाल, 2 ओवर में जीत के लिए चाहिए थे 61 रन, मैदान में आया कप्तान का ‘तूफान’ 

ये भी पढ़ें: युवराज-हरभजन-रैना के वीडियो पर मचा बवाल, पैरालंपिक कमेटी ने की शिकायत 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो