होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'कौन बोला रिप्लेसमेंट नहीं मिलता, सचिन-गावस्कर आए और गए...' कोहली-रोहित की फॉर्म पर भज्जी की दो टूक

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विराट कोहली और रोहित शर्मा रनों के लिए बुरी तरह से संघर्ष कर रहे हैं। पुणे टेस्ट में रोहित दो पारियों को मिलाकर सिर्फ 8 रन बना सके थे, जबकि कोहली के बल्ले से महज 18 रन निकले थे।
05:34 PM Oct 28, 2024 IST | News24 हिंदी
Rohit Sharma
Advertisement

Harbhajan Singh Kohli-Rohit: न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा और विराट कोहली बुरी तरह से फ्लॉप हुए हैं। हिटमैन एक-एक रन के लिए संघर्ष करते हुए दिखाई दिए हैं, तो किंग कोहली का भी हाल बेहाल है। पुणे में खेले गए दूसरे टेस्ट में रोहित दोनों पारियों को मिलाकर सिर्फ 8 रन बना सके थे। वहीं, कोहली के बल्ले से कुल मिलाकर दो इनिंग्स में महज 18 रन बनाए थे। खराब फॉर्म की वजह से भारत के दो दिग्गज बल्लेबाज इन दिनों आलोचकों के निशाने पर हैं। इस बीच, रोहित-कोहली की फॉर्म को लेकर भारत के पूर्व स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह का ताजा बयान सामने आया है।

Advertisement

क्या मुंबई टेस्ट में ऋषभ पंत को आराम देगी टीम इंडिया?

Advertisement

  • हां
  • नहीं
  • कह नहीं सकते

View Results

कोहली-रोहित की फॉर्म पर क्या बोले भज्जी

हरभजन सिंह ने पीटीआई के साथ बातचीत करते हुए कहा, "देखिए उम्र टीम में मौजूद कुछ खिलाड़ियों के लिए फैक्टर होगा, लेकिन विराट और जड्डू काफी फिट प्लेयर हैं। हां, उम्र, फिटनेस और फॉर्म मापदंड है, लेकिन सवाल उठने तब शुरू होते हैं, जब आप हारने लगते हैं। जाहिर तौर पर जिम्मेदारी सीनियर प्लेयर्स के ऊपर होती है। इस फेज में ऐसा ही होता है। कौन कहता है कि प्लेयर की भरपाई नहीं होती। गावस्कर आए और गए, तेंदुलकर आए और गए। हमको कोहली मिले और भविष्य में भी ऐसा ही होगा।"

भज्जी ने कहा कि घरेलू क्रिकेट में काफी टैलेंट मौजूद है। उन्होंने कहा, "आपको विराट कोहली, रोहित शर्मा और सरफराज खान कैसे मिले? यह सब घरेलू क्रिकेट से आए। यह सिर्फ सही समय पर मौका मिलने की बात होती है। अगर आपको सही समय पर चांस मिल जाता है तो आप विराट कोहली या फिर अमोल मजुमदार बन जाते हैं। विराट आज जो हैं उन्हें वो बनने के लिए 15 साल लगे। ऐसे में आपको खिलाड़ी के टैलेंट को देखना होगा और आइडिया लगाना होगा कि अगर हमने इस लड़के को मौके दिए तो यह सदी का मैच विनर बन सकता है।"

कोहली-रोहित का हाल बेहाल

विराट कोहली और रोहित शर्मा क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में रनों के लिए बुरी तरह से तरस रहे हैं। कोहली साल 2024 में अब तक एक शतक नहीं लगा सके हैं। वहीं, पचास का आंकड़ा भी विराट ने सिर्फ एक ही बार पार किया है। बांग्लादेश के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ भी कोहली का फ्लॉप शो जारी है। दूसरी ओर, रोहित भी बुरी तरह से संघर्ष कर रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में हिटमैन चार पारियों में सिर्फ 62 रन ही बना सके हैं।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Harbhajan SinghRohit Sharmavirat kohli
Advertisement
Advertisement