whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अनंत अंबानी की शादी में नाचते-नाचते जमीं पर लेटे हार्दिक पांड्या, Video में दिखा देसी अंदाज

Hardik Pandya Dance Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हार्दिक पांड्या जमकर झूमते हुए दिखाई दिए थे। पांड्या के ये डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।
10:19 AM Jul 13, 2024 IST | Vishal Pundir
अनंत अंबानी की शादी में नाचते नाचते जमीं पर लेटे हार्दिक पांड्या  video में दिखा देसी अंदाज
Hardik Pandya

Hardik Pandya Dance Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में क्रिकेटर्स का भी जमावड़ा लगा। सभी क्रिकेटर्स अपनी-अपनी फैमिली के साथ शादी में पहुंचे। इस दौरान टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने खूब सुर्खियां बटौरी। हार्दिक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में जमकर डांस करते हुए दिखाई दिए। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से लेकर अभिनेता रणवीर सिंह के साथ पांड्या ठूमके लगाते हुए दिखाई दि। अब सोशल मीडिया पर पांड्या के कई वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

हार्दिक का दिखा देसी अंदाज

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पूर्व कप्तान एमएस धोनी, पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल और हार्दिक पांड्या भी पहुंचे। इस दौरान अपने डांस से हार्दिक पांड्या ने सभी ध्यान अपनी तरफ खींचा। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ भी पांड्या जमकर डांस करते हुए दिखाई दिए। अब सोशल मीडिया पर हार्दिक के ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। इससे पहले संगीत समारोह में भी हार्दिक पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:- अनंत-राधिका की शादी में क्यों नहीं पहुंचे रोहित शर्मा, तस्वीरों से हो गया खुलासा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अंबानी परिवार से है खास नाता

हार्दिक पांड्या का अंबानी परिवार से खास नाता है। दरअसल आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस नीता अंबानी की टीम है और हार्दिक ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत मुंबई इंडियंस के साथ ही की थी। इसके अलावा आईपीएल 2024 में पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान भी बनाया गया था।

ये भी पढ़ें:- Video: भारत के बिना होगी चैंपियंस ट्रॉफी 2025? PCB ने बनाया ये मास्टरप्लान

ये भी पढ़ें:- ‘वो अनफिट था और उसमे कॉन्फिडेंस नहीं…”, बुमराह को लेकर पकिस्तान दिग्गज ने कही ये बात

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो