whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत में पड़ा भंग, बैटिंग करते समय चोटिल हुई स्टार खिलाड़ी, टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन

भारतीय महिला क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के जश्न में भंग पड़ गया है। स्टार खिलाड़ी की इंजरी ने टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है।
10:46 PM Oct 06, 2024 IST | Mohan Kumar
पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत में पड़ा भंग  बैटिंग करते समय चोटिल हुई स्टार खिलाड़ी  टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन
Harmanpreet Kaur

IND W vs PAK W: महिला टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान के खिलाफ मिली शानदार जीत में भंग पड़ गया है। टीम की कप्तान और स्टार बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर की इंजरी ने भारतीय टीम की टेंशन बढ़ा दी है। हरमन को यह चोट बैटिंग करने के दौरान लगी और उनको मैदान छोड़कर जाना पड़ा। भारतीय कैप्टन की इंजरी कितनी गंभीर है यह अभी पता नहीं लग सका है। भारत ने पाकिस्तान को एकतरफा मैच में 6 विकेट से मात दी।

Advertisement

टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन

दरअसल, हरमनप्रीत कौर 24 गेंदों पर 29 रन बनाकर शानदार बल्लेबाजी कर रही थीं और टीम इंडिया जीत के काफी करीब थी। तभी हरमन ने एक गेंद पर आगे निकलकर शॉट खेलने का प्रयास किया, लेकिन वह चूक गईं। स्टंप से बचने के लिए भारतीय कप्तान ने तेजी से पीछे की तरफ कदम खींचे। हालांकि, इसी दौरान हरमनप्रीत का बैलेंस बिगड़ गया और वह नीचे गिर गईं। इसके बाद हरमन अपनी गर्दन को पकड़े हुए दर्द में नजर आईं और आखिरकार उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। भारतीय टीम यही चाहेगी कि हरमनप्रीत की यह इंजरी ज्यादा सीरियस ना हो, क्योंकि आने वाले दोनों ही मैच टीम इंडिया के लिए बेहद अहम हैं।

Advertisement

अरुंधति-श्रेयंका का घातक स्पेल

पाकिस्तान के खिलाफ करो या मरो मुकाबले में अरुंधति रेड्डी ने गेंद से जमकर कहर बरपाया। अरुंधति ने अपने चार ओवर के स्पेल में सिर्फ 19 रन खर्च किए और तीन बड़े विकेट अपने नाम किए। वहीं, श्रेयंका पाटिल काफी किफायती रहीं और उन्होंने सिर्फ 12 रन खर्च करते हुए 2 विकेट अपनी झोली में डाले। रेणुका सिंह और दीप्ति शर्मा ने भी एक-एक विकेट चटकाया।

Advertisement

जीत के बावजूद अगले दो मैच अहम

भले ही भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ आसान जीत दर्ज की हो, लेकिन अभी हरमनप्रीत एंड कंपनी की राह आसान बिल्कुल भी नहीं है। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए टीम इंडिया को अगले दोनों ही मैचों में जीत चाहिए। अगले मैच में टीम की भिड़ंत श्रीलंका के साथ है, तो दूसरे गेम में हरमन की सेना को छह बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो