whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

हांगकांग दौरे के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, कप्तान बना ये विस्फोटक बल्लेबाज

Hong Kong Sixes India Squad: हांगकांग दौरे के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान हो चुका है। जहां 1 से 3 नवंबर तक टिन क्वांग रोड रिक्रिएशन ग्राउंड में हांगकांग क्रिकेट सिक्सेस टूर्नामेंट खेला जाएगा। टीम इंडिया की कमान विस्फोटक बल्लेबाज को सौपी गई है।
10:31 AM Oct 12, 2024 IST | Vishal Pundir
हांगकांग दौरे के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान  कप्तान बना ये विस्फोटक बल्लेबाज
Team India

Hong Kong Sixes India Squad: हांगकांग क्रिकेट सिक्सेस के लिए शनिवार को भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। ये टूर्नामेंट 1 से 3 नवंबर तक टिन क्वांग रोड रिक्रिएशन ग्राउंड में खेला जाएगा। भारतीय टीम में केदार जाधव, मनोज तिवारी, नदीम, गोस्वामी, स्टुअर्ट बिन्नी जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। वहीं टीम इंडिया के एक पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज को इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम की कमान सौपी गई है।

Advertisement

ये खिलाड़ी बना भारतीय टीम का कप्तान

हांगकांग क्रिकेट सिक्सेस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड सामने आ चुका है। इस टूर्नामेंट के लिए विस्फोटक बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है। सीमित ओवरों के क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी उथप्पा ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी और शानदार फील्डिंग से भारतीय क्रिकेट में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। टी20 फॉर्मेट में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले उथप्पा ने भारत की 2007 टी20 विश्व कप जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Advertisement

साल 1992 में हुई थी हांगकांग सिक्सेस की शुरुआत

हांगकांग क्रिकेट सिक्स एक अनोखा, सिक्स-ए-साइड टूर्नामेंट है जो साल 1992 में अपनी शुरुआत के बाद से क्रिकेट की दुनिया में एक प्रमुख आकर्षण रहा है। अपने उच्च स्कोर वाले मैचों और आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाना जाने वाला, यह तेज गति वाला टूर्नामेंट टेलीविजन दर्शकों और लाइव दर्शकों दोनों का मनोरंजन करने के लिए बनाया गया है।

Advertisement

खबर अपडेट हो रही है...

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो