whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Women's T20 World Cup 2024: जियोसिनेमा या सोनी नहीं, यहां फ्री में देखें फाइनल मुकाबला

ICC Women's T20 World Cup 2024 Final: आज साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले का मजा फ्री में आप यहां उठा सकते हैं।
11:15 AM Oct 20, 2024 IST | Vishal Pundir
women s t20 world cup 2024  जियोसिनेमा या सोनी नहीं  यहां फ्री में देखें फाइनल मुकाबला
new zealand vs south africa

ICC Women's T20 World Cup 2024 Final: आईसीसी वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मुकाबला आज साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। आज दुनिया को नया विश्व चैंपियन मिलने वाला है क्योंकि इन दोनों देशों की न तो पुरुष और न ही महिला टीम आज तक विश्व कप का खिताब जीत पाई है। ऐसे में आज जो भी टीम जीतेगी उसके लिए ये बेहद ही ऐतिहासिक पल होने वाला है। भारत में आप इस फाइनल मैच का मजा फ्री में उठा सकते हैं, जिसकी जानकारी में हम आपको देने वाले हैं।

Advertisement

यहां फ्री में देख सकेंगे मैच

आईसीसी वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनलों पर मैच की ब्रॉडकास्टिंग होगी। इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी प्लस हॉटस्टार पर होगी। जहां आप फ्री में इस फाइनल मुकाबले का मजा ले सकते हैं। जहां साउथ अफ्रीका ने सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल का टिकट पक्का किया था, तो वहीं न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को हराकर फाइनल में जगह बनाई है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- नसीम शाह को जसप्रीत बुमराह से बताया बेहतर, अब पाकिस्तानी खिलाड़ी की फैंस ने लगा दी क्लास

Advertisement

दोनों टीमों का टी20 में हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में बात अगर दोनों टीमों के हेड-टू-हेड आंकड़ों की करे तो अभी तक साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच 16 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें से 11 मैचों में न्यूजीलैंड और 4 में साउथ अफ्रीका ने बाजी मारी है। ऐसे में कीवी टीम का थोड़ा पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें:- चैम्पियंस ट्रॉफी को लेकर क्या BCCI के आगे झुक गया है पाकिस्तान? इस शर्त पर अब भी अड़ा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो