whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

इस टीम के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले सामने आया बड़ा अपडेट

IND vs AUS: टीम इंडिया को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है। इस दौरे पर टीम इंडिया 5 मैचों की सीरीज खेलेगी। टीम इंडिया की निगाह ऑस्ट्रेलिया में तीसरी बार टेस्ट सीरीज जीतने पर है।
09:10 PM Oct 13, 2024 IST | Ashutosh Singh
इस टीम के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी टीम इंडिया  ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले सामने आया बड़ा अपडेट

IND vs AUS: टीम इंडिया को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है। इस दौरे पर टीम इंडिया को 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज से पहले टीम इंडिया को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। टीम इंडिया पर्थ में होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले एक अभ्यास मैच खेलेगी।

Advertisement

इन दिन होगा अभ्यास मैच

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले मैच से पहले टीम इंडिया को इंडिया ए के खिलाफ अभ्यास मैच खेलना है। ये मैच 15 से 17 नवंबर तक पर्थ में खेला जाएगा। टीम इंडिया को अपना पहला मैच पर्थ में खेलना है। ये मैच 22 नवंबर को खेला जाएगा। ऐसे में टीम इंडिया के पास अपनी तैयारी को और ज्यादा पुख्ता करने का मौका होगा।

Advertisement

Advertisement

बता दें कि इंडिया ए ऑस्ट्रेलिया 25 अक्टूबर को रवाना हो रही है। यहां पर टीम को ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ 2 टेस्ट मैच खेलने हैं। इंडिया ए का ऑस्ट्रेलिया दौरा 10 नवंबर को समाप्त हो जाएगा। इसके बाद वो टीम इंडिया के साथ अभ्यास मैच खेलेगी।

डे नाइट टेस्ट मैच पहले भी अभ्यास मैच खेल सकती है टीम इंडिया

पर्थ में पहला टेस्ट 22 से 26 नवंबर तक खेला जाएगा। इसके बाद एडिलेड में टेस्ट डे-नाइट होगा। ये मैच 6 से 10 दिसंबर के बीच खेला जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इस दौरान टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया की प्राइम मिनिस्टर XI टीम के साथ भी एक अभ्यास मैच खेल सकती है। ये मैच भी डे नाइट हो सकता है।

लगातार तीसरी बार सीरीज जीतने पर है टीम इंडिया की निगाह

टीम इंडिया ने पिछले दो दौरे पर ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर पर हराया है। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 2014 के बाद से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी नहीं जीती है। ऐसे में टीम इंडिया की कोशिश लगातार तीन बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने की होगी।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो