खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs AUS: रोहित शर्मा ने स्टेडियम की छत पर ठोका 100 मीटर का छक्का, दर्शकों की नहीं हटीं नजरें, आप भी देखें वीडियो

Rohit Sharma 100 Meter Six: रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की। इस दौरान उन्होंने कई गगनचुंबी छक्के जमाए। एक छक्का तो स्टेडियम की छत पर जाकर गिरा।
09:05 PM Jun 24, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Rohit Sharma 100 Meter Six
Advertisement

Rohit Sharma 100 Meter Six: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी लौट आई। हिटमैन के नाम से मशहूर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला काफी दिनों से खामोश था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सोमवार को टी-20 विश्व कप के सुपर-8 मुकाबले में उन्होंने धूम मचा दी। शुरू से ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के अंदाज में नजर आए रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के स्टार गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा डालीं। रोहित ने महज 19 गेंदों में अर्धशतक ठोका। इस दौरान उन्होंने जहां मिचेल स्टार्क के एक ओवर में 4 छक्के और एक चौका ठोका, तो वहीं पैट कमिंस के ओवर में ऐसा गगनचुंबी छक्का ठोका कि बॉल स्टेडियम की छत पर जाकर गिर गई।

Advertisement

पांचवें ओवर में ठोका 100 मीटर का गगनचुंबी छक्का

ये नजारा पांचवें ओवर में देखने को मिला। बारिश से ठीक पहले पैट कमिंस अपना पहला ओवर करने आए। उन्होंने हिटमैन से कुटाई खा चुके स्टार्क को रिप्लेस किया, लेकिन कमिंस को क्या पता था कि आज रोहित उनका क्या हश्र करने वाले हैं। जैसे ही कमिंस ने पहली गेंद डाली, रोहित घुटनों पर बैठे और इसे ऑफ स्टंप से उठाकर ठोक डाला। रोहित के शॉट लगाने के बाद ये गेंद काफी ऊंची चली गई। गेंद काफी देर तक हवा में रही, फिर स्टेडियम की छत पर जाकर गिरी। रोहित का ये हाहाकार देख दर्शकों में उत्साह भर गया। हिटमैन का ये अंदाज देखने के लिए ही तो क्रिकेटप्रेमी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार रोहित की शानदार बल्लेबाजी ने उन्हें गदगद कर दिया।

Advertisement

19 गेंदों में फिफ्टी, शतक से चूके रोहित 

पैट कमिंस के इसी ओवर में रोहित ने दो चौके और ठोके। इस ओवर में कुल 15 रन बने। इस विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ ही रोहित ने महज 19 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की। रोहित ने 4 चौके-5 छक्के जमाए। रोहित ने 11वें ओवर तक कोहराम मचाए रखा। हालांकि वे शतक से चूक गए। रोहित ने 41 गेंदों में 7 चौके-8 छक्के ठोक 224.38 के स्ट्राइक रेट से 92 रन जड़े। उन्हें 12 वें ओवर की दूसरी गेंद पर मिचेल स्टार्क ने बोल्ड कर पवेलियन भेजा।

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: 6 6 4 6 0 wd 6, एक ही ओवर में रोहित शर्मा ने ठोके 29 रन, स्टार्क के नाम जुड़ा ये शर्मनाक रिकॉर्ड 

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: भारत से हारकर भी क्वालीफाई कर सकती है ऑस्ट्रेलिया, इस समीकरण से बन जाएगी बात 

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, शुभमन गिल कप्तान 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024 : फैंस ने उठाई ऑस्ट्रेलिया से बदला लेने की मांग, शेयर किए सोशल मीडिया पर फनी मीम 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup: अब है बदला लेने की बारी, एक तीर से दो शिकार करने को तैयार टीम इंडिया, क्या करेंगे विपक्षी?

Advertisement
Tags :
Ind Vs AusRohit SharmaT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement