whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'रवींद्र जडेजा से जलन होती है', रविचंद्रन अश्विन ने दिया चौंकाने वाला बयान

IND vs BAN Test Cricket Series: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज खेली जा रही है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है, जिसकी पहली पारी में भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया था। हालांकि, भारत को रविचंंद्र अश्विन और रवींद्र जडेजा की जोड़ी ने अच्छी पार्टनरशिप करके एक अच्छे स्कोर तक पहुंचा दिया था। अब रविचंद्रन अश्विन ने रवींद्र जडेजा के लिए एक चौंकाने वाला बयान दिया है। 
09:04 AM Sep 21, 2024 IST | Mashahid abbas
 रवींद्र जडेजा से जलन होती है   रविचंद्रन अश्विन ने दिया चौंकाने वाला बयान
Ravi Ashwin & Ravindra Jadeja

IND vs BAN Test Cricket Series: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज का पहला मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम इस मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी। भारत ने पहली पारी में एक समय 144 रन पर अपने 6 विकेट खो दिए थे। लेकिन, यहां से रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा की जोड़ी ने भारत को संभालते हुए 7वें विकेट के लिए 199 रनों की साझेदारी कर टीम का स्कोर 376 रनों तक पहुंचा दिया। अश्विन ने 113 और रवींद्र जडेजा ने 86 रन की पारी खेली। इस बीच रविचंद्रन अश्विन ने एक बयान देकर सभी को चौंकने पर मजबूर कर दिया। अश्विन ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि उन्हें रवींद्र जडेजा से जलन होती है।

Advertisement

क्यों होती है ईर्ष्या

रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में रवींद्र जडेजा को लेकर अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि वह रवींद्र जडेजा से हमेशा ईर्ष्या करते हैं। वह कितने टैलेंटेड खिलाड़ी हैं। उन्होंने अपनी क्षमता को अधिकतम स्तर तक पहुंचाने के तरीके ढूंढ लिए हैं। काश वह भी रवींद्र जडेजा की तरह बन पाते। लेकिन वो जैसे हैं उससे खुश हैं। रवींद्र जडेजा एक असाधारण क्रिकेटर हैं। पिछले कुछ सालों में उनकी बल्लेबाजी को देखकर सीख मिलती है कि खेल में और भी क्या बेहतर किया जा सकता है। रविचंद्र अश्विन ने इस मैच में अपने शतक का श्रेय रवींद्र जडेजा को दिया। 

Advertisement

बल्लेबाजी के बाद गेंद से भी दिखाया दम

बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद रविचंद्र अश्विन और जडेजा की जोड़ी ने गेंदबाजी में भी बांग्लादेश के बल्लेबाजों को छंकाया। रविचंद्रन अश्विन को हालांकि पहली पारी में कोई विकेट नहीं मिल पाया लेकिन जडेजा ने 2 विकेट हासिल किए। अश्विन ने कहा कि रवींद्र जडेजा गेंद को लगातार एक जगह पर फेंक सकते हैं। अश्विन ने आगे कहा कि वह और रवींद्र जडेजा एक साथ क्रिकेट में आगे बढ़े हैं और दोनों ने गेंदबाजी में कुछ खास चीजें भी की हैं। इसके साथ ही दोनों एक दूसरे की सफलता पर खुश होते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: तीसरे दिन मंडरा रहा है बारिश का साया, कैसा रहेगा चेन्नई में आज मौसम का मिजाज? जानें पूरी वेदर रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: अब IPL में धूम मचाएगी विक्रम राठौर और राहुल द्रविड़ की जोड़ी, टीम इंडिया को जिता चुके हैं वर्ल्ड कप

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो