whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग का वीडियो वायरल, सुनकर नहीं रोक सकेंगे हंसी

IND vs BAN Test Cricket Match: भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। पहले मैच में लाजवाब पारी खेल कर टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से दूसरे मैच में भी अच्छी पारी की उम्मीद है। लेकिन, सोशल मीडिया पर वह अपनी बल्लेबाजी नहीं बल्कि अपने मजाकिया अंदाज के चलते वायरल हो रहे हैं।
09:41 AM Sep 28, 2024 IST | Mashahid abbas
ind vs ban  ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग का वीडियो वायरल  सुनकर नहीं रोक सकेंगे हंसी
Virat Kohli - Rishabh Pant

Rishabh Pant Mic Recording Video Viral: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज का दूसरा व अंतिम मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले मैच में बांग्लादेश क्रिकेट टीम की फील्डिंग सेट करने वाले टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत फिर से सोशल मीडिया पर छा गए हैं। ऋषभ पंत विकेट के पीछे खड़े रहकर बल्लेबाजों के साथ माइंड गेम खेलना अच्छे से जानते हैं। उनका यही अंदाज क्रिकेट फैंस को खूब पसंद आता है।

Advertisement

क्यों वायरल हुए ऋषभ पंत 

बांग्लादेश की टीम शुरुआती झटके से उबर कर एक बड़े स्कोर की ओर बढ़ने की कोशिश कर रही है। इस दौरान पहले दिन के मैच में एक ऐसा मोमेंट सामने आया, जब कमेंटेटर और मैदान पर खिलाड़ी दोनों ही हसते हुए नजर आए। दरअसल बांग्लादेश की ओर से मशफीकुर रहीम और मोमिनुल हक बैटिंग कर रहे थे। मोमिनुल हक स्ट्राइक पर थे, तभी भारत की ओर से 33वां ओवर आर अश्विन लेकर आए। इस बीच ऋषभ पंत ने विकेट से पीछे रविचंद्रन अश्विन से कहा कि 'इधर से एलबीडब्ल्यू ले सकते हैं हेल्मेट से। हेल्मेट से एक एलबीडब्ल्यू ले सकते हैं भाई'।

ऋषभ पंत की इस बात को सुनकर अंग्रेजी कमेंट्री कर रहे भारत के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर जोर-जोर से ठहाके लगाने लगते हैं। दरअसल ऋषभ पंत ने यह कमेंट इसलिए किया था क्योंकि इसी ओवर में मोमिनुल हक स्वीप लगाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन गेंद उनके हेल्मेट से जा लगी थी। इसी पर ऋषभ पंत ने रविचंद्रन अश्निन से कहा कि अगर वह सामने गेंद फेंके तो गेंद हेल्मेट पर लगेगी जब भी एलबीडब्ल्यू का विकेट मिल जाएगा। यहां देखें वीडियो -

Advertisement

पहले टेस्ट मैच में सजाई थी बांग्लादेश की फील्डिंग 

ऋषभ पंत ने पहले टेस्ट मैच में भारत के लिए शतक जड़ा था। पहले मैच में जब वह बल्लेबाजी कर रहे थे, तो उन्होंने बांग्लादेश के कप्तान को फील्डिंग सेट करने में मदद की थी। दरअसल ऋषभ पंत गेंदबाज के हिसाब से बांग्लादेश को बता रहे थे कि उनका एक फील्डर सामने की ओर आएगा। हैरत की बात ये है कि बांग्लादेश ने ऋषभ पंत की इस सलाह को मानते हुए अपने एक फील्डर को वहां पर तैनात कर दिया। ऋषभ पंत का ये अंदाज भी क्रिकेट फैंस को खूब भाया था।

Advertisement

ये भी पढ़ें :-  IND vs BAN: कानपुर टेस्ट में दूसरे दिन कैसा मौसम? जानें बारिश पर अपडेट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो