whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: क्या कानपुर टेस्ट मैच में दूसरे दिन भी होगी बारिश? सामने आया बड़ा अपडेट

09:38 PM Sep 27, 2024 IST | Ashutosh Singh
ind vs ban  क्या कानपुर टेस्ट मैच में दूसरे दिन भी होगी बारिश  सामने आया बड़ा अपडेट

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन बारिश से प्रभावित रहा। बारिश और खराब मौसम की वजह से पहले दिन का खेल सिर्फ 35 ओवर ही फेंके जा एके थे। वहीं, अब सभी की नजर दूसरे दिन पर टिकी हुई है। दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भी बारिश एक बार फिर से विलेन बन सकती है।

Advertisement

खराब मौसम को देखते हुए ही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले दिन का खेल खत्म होने समय पर बांग्लादेश की टीम पहले दिन 35 ओवर्स के खेल में 3 विकेट के नुकसान पर 103 रन बना लिए थे।

जानें कैसा रहेगा दूसरे दिन का मौसम

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भी मैच का मजा बारिश की वजह से किरकिरा हो सकता है। क्यूवेदर की रिपोर्ट के अनुसार, कानपुर में सुबह के समय बारिश हो सकती है। ये बारिश सुबह 10 बजे तक हो सकती है। इसके बाद भी मौसम साफ नहीं रहेगा और बादल छाए रहेंगे। शाम को 5 बजे भी बारिश हो सकती है। ऐसे में फैन को एक बार फिर से निराशा का सामना करना पड़ सकता है।

Advertisement

Advertisement

टीम इंडिया ने प्लेइंग XI में नहीं किया था बदलाव

कानपुर टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया ने अपनी प्लेइंग XI में भी कोई बदलाव नहीं किया है। पहले उम्मीद की जा रही थी कि टीम इंडिया इस मैच में तीन स्पिनर्स के साथ मैदान में उतर सकती है। लेकिन कानपुर के मौसम को देखते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने तीन गेंदबाज और 2 स्पिनर्स को टीम में शामिल किया था। वहीं, अगर बांग्लादेश की बात करें तो उन्होंने इस मैच के लिए दो बदलाव किए हैं।


पहले दिन टीम के युवा तेज गेंदबाज आकाशदीप ने सभी को प्रभावित किया है। उन्होंने बांग्लादेश के दोनों सलामी बल्लेबाजों को आउट किया। इसके अलावा एक विकेट आर अश्विन को मिला।

ये भी पढ़ें:- Video: फाइनल में पाक खिलाड़ियों ने लहराया तिरंगा, ओलंपियाड का वीडियो वायरल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो