whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: गौतम गंभीर और अभिषेक नायर से बात करने ड्रेसिंग रूम पहुंचा ये दिग्गज, काफी देर तक की चर्चा

IND vs NZ: न्यूजीलैंड ने भारत को पहले टेस्ट मैच में 8 विकेट से हरा दिया है। न्यूजीलैंड ने भारत में 36 साल बाद कोई टेस्ट मैच जीता है। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद उन्होंने सीरीज में भी बढ़त बना ली है।
06:50 PM Oct 20, 2024 IST | Ashutosh Singh
ind vs nz  गौतम गंभीर और अभिषेक नायर से बात करने ड्रेसिंग रूम पहुंचा ये दिग्गज  काफी देर तक की चर्चा

IND vs NZ: बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेल गए तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद न्यूजीलैंड ने टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में हार के बाद टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन की पॉइंट टेबल में भी झटका लगा है। इस मैच के बाद रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने हेड कोच गौतम गंभीर और अभिषेक नायर से बात की।

Advertisement

कीवी टीम ने हासिल की जीत

बारिश से प्रभावित इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। टीम इंडिया की पहली पारी सिर्फ 46 रनों पर ही सिमट गई थी। यह टीम इंडिया का भारत में सबसे कम टेस्ट स्कोर था। न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 402 रन बनाए थे।

Advertisement

Advertisement

क्या बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में सरफराज खान को मौका मिलना चाहिए?

View Results

टीम इंडिया के लिए दूसरी पारी में सरफराज खान, ऋषभ पंत, विराट कोहली ने अच्छी कोशिश की, लेकिन भारतीय टीम पहली पारी के बेहद कम स्कोर से अंत तक उबर नहीं सकी। टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 462 रन बनाए थे। इसके बाद न्यूजीलैंड को चौथी पारी में 107 रनों का लक्ष्य मिला था। जिसे कीवी टीम ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचा ये दिग्गज

इस टेस्ट मैच में हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कोच गौतम गंभीर से बात की। इस बातचीत में सहायक कोच अभिषेक नायर भी शामिल थे। उन्होंने भी रोहित शर्मा से बात की। इन तीनों दिग्गजों के बीच काफी देर तक चर्चा हुई।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: ‘कोई उम्मीद नहीं दिखती…’, जडेजा का बड़ा बयान, क्या टीम इंडिया की हार तय?

कप्तान रोहित ने दिया वापसी का भरोसा

बेंगलुरु टेस्ट में मिली हार के बाद भले ही टीम इंडिया पर सवाल उठ रहे हो, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा को वापसी का पूरा भरोसा है। उन्होंने मैच के बाद कहा था कि टीम ने इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ भी ऐसे ही हालात में वापसी की थी और सीरीज में लगातार 4 मैच जीते थे।

ये भी पढ़ें:- चैम्पियंस ट्रॉफी को लेकर क्या BCCI के आगे झुक गया है पाकिस्तान? इस शर्त पर अब भी अड़ा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो