whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: सरफराज खान के शतक पर सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन आया सामने, कही ये बड़ी बात

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में सरफराज खान ने शानदार शतक बनाया है। ये उनके टेस्ट करियर का पहला शतक है। उनकी इस पारी की तारीफ सचिन तेंदुलकर ने की है।
05:29 PM Oct 19, 2024 IST | Ashutosh Singh
ind vs nz  सरफराज खान के शतक पर सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन आया सामने  कही ये बड़ी बात

Sarfaraz Khan Century: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में सरफराज खान ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाया है। भारत की दूसरी पारी में सरफराज खान ने पहले विराट कोहली और फिर ऋषभ पंत के साथ बेहतरीन पार्टनरशिप करके टीम को संकट से निकाला। सरफराज खान ने 110 गेंदों पर शतक लगाया। उनके शतक पर अब महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन भी सामने आया है।

Advertisement

सरफराज खान ने खेली शानदार पारी

न्यूजीलैंड के खिलाफ सरफराज खान ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक ठोक दिया है। उन्होंने 195 गेंदों में 150 रन बनाए। अपनी इस पारी के दौरान 18 चौके और 3 छक्के लगाए। उनकी इस पारी से सचिन तेंदुलकर काफी ज्यादा प्रभावित हैं।

ये भी पढ़ें:- Women’s T20 World Cup 2024: दुनिया को मिलने वाला है नया चैंपियन, मैच से पहले हो गया तय

Advertisement

सचिन तेंदुलकर ने की सोशल मीडिया पर तारीफ

सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा, "क्रिकेट हमें हमारी जड़ों से जोड़े रखता है। ऐसा लगता है कि बेंगलुरु से रचिन रवींद्र का कोई खास रिश्ता है। यहां पर उनका परिवार भी रहता है। उनके नाम एक और शतक।" इसके बाद उन्होंने सरफराज खान की तारीफ करते हुए लिखा, "सरफराज खान ने सही समय पर अपना पहला टेस्ट हंड्रेड बनाया है। इस समय भारत को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। इन दोनों युवा खिलाड़ियों के लिए आने वाले समय काफी रोमांचक होने वाला है।"

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट में जीत दर्ज कर पाएगी टीम इंडिया?

View Results

डेविड वॉर्नर ने कही ये बात

सरफराज खान की तारीफ करते हुए डेविड वार्नर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आपने बहुत मेहनत की है। आप की पारी देखकर अच्छा लगा।" इस फोटो पर हिंदी में लिखा हुआ है, "रात को वक्त दो गुजरने के लिए। सूरज अपने समय पर निकलेगा"।


2024 में किया था टेस्ट में डेब्यू

सरफराज खान ने टीम इंडिया के लिए डेब्यू टेस्ट में 2024 में किया था। उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका नहीं मिला था। उन्होंने अभी तक चार टेस्ट मैचों में 325 रन बनाए हैं। उन्होंने एक शतक और तीन अर्धशतक भी बनाए हैं। उनका औसत 65.00 का है।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: चौथे दिन हार टालने के लिए भारत को क्या-क्या करना होगा? नजरें बॉलर्स की बैटिंग पर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो