whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ बिना खाता आउट हुए विराट कोहली, दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

IND vs NZ: बेंगलुरु टेस्ट मैच में टीम इंडिया मुश्किल में नजर आ रही है। टीम इंडिया ने 34 रन के स्कोर पर 6 विकेट खो दिए हैं। वहीं, विराट कोहली भी इस मैच में बुरी तरह से फ्लॉप रहे।
01:13 PM Oct 17, 2024 IST | Ashutosh Singh
ind vs nz  न्यूजीलैंड के खिलाफ बिना खाता आउट हुए विराट कोहली  दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बेंगलुरु में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में दूसरे दिन टॉस हो सका क्योंकि पहले दिन का खेल बारिश की वजह से धुल गया था। इस मैच में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों का दबदबा देखने को मिला। टीम इंडिया ने लंच के समय तक ही अपने 6 विकेट खो दिए। इस दौरान विराट कोहली के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

Advertisement

विराट कोहली के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में बिना खाता खोले आउट हो गए। इस दौरान उनके नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। वो भारत की तरफ सबसे ज्यादा जीरो पर आउट होने वाली बल्लेबाजों की लिस्ट में तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। विराट कोहली अपने करियर में 38 बार बिना खाता खोले आउट हुए हैं। इस लिस्ट में पहले नंबर पर जहीर खान और दूसरे नंबर पर ईशांत शर्मा हैं।

Advertisement

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिलेगा सरफराज खान को मौका

View Results

भारत की तरफ सबसे ज्यादा डक पर होने वाले बल्लेबाज

43जहीर खान
49ईशांत शर्मा
38विराट कोहली
37हरभजन सिंह

टीम इंडिया की हालत खराब

टीम इंडिया ने लंच के समय तक 6 विकेट खोकर 34 रन बना लिए हैं। टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम ने 10 रन के अंदर ही 3 विकेट खो दिए थे। इस दौरान रोहित शर्मा (2), विराट कोहली और सरफराज बिना खाता खोले आउट हो गए। तीन विकेट गिरने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि यशस्वी जायसवाल और पंत टीम को संभालेंगे। लेकिन यशस्वी भी 13 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद बल्लेबाजी करने आए राहुल और जडेजा भी बिना खाता खोले ही आउट हो गए।

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो