whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आज होगा भारत-पाकिस्तान का मैच, जानें कहां और कैसे देख सकेंगे मैच

IND vs PAK Match: भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का इंतजार हर किसी को रहता है। भले ही ये मुकाबला किसी भी खेल का हो। और जब बात दोनों देशों के राष्ट्रीय खेल हॉकी की हो,  तो फैंस को और भी उम्मीद रहती है कि उनकी टीम इस मुकाबले में जीत हासिल करे।
08:03 AM Sep 14, 2024 IST | mashahid abbas
आज होगा भारत पाकिस्तान का मैच  जानें कहां और कैसे देख सकेंगे मैच
IND vs PAK

IND vs PAK Match: भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का इंतजार फैंस को हरदम रहता है। भले ही ये मुकाबला किसी भी खेल का हो। दोनों देश के फैंस हर हाल में अपनी टीम को मैच जीतते हुए ही देखना चाहते हैं। ऐसे में आज जब दोनों टीम एक-दूसरे के खिलाफ चीन में खेली जा रही एशियन ट्रॉफी हॉकी टूर्नामेंट में आपस में भिड़ेगी तो फैंस चाहेंगे कि इसमें उनकी टीम को जीत मिले। इस टूर्नामेंट में अब तक दोनों टीमों का कैसा सफर रहा है और कौन सी टीम का पलड़ा इस मैच में भारी है। इसपर इस रिपोर्ट में विस्तार से चर्चा करते हैं।

सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है दोनों टीम

हॉकी की एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान दोनों का ही सफर अब तक शानदार रहा है। हरमनप्रीत सिंह की अगुआई में भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंचने वाली ग्रुप स्टेज की पहली टीम बनी थी। तो वहीं, अम्माद बट के नेतृत्व में पाकिस्तान भी अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है और सेमीफाइनल का टिकट हासिल कर चुका है।

कैसा रहा भारत का सफर

भारत ने इस टूर्नामेंट में अब तक 4 मैच खेले हैं और सभी में उसे जीत मिली है। 3 बार इस टूर्नामेंट का खिताब जीतने वाली भारतीय टीम ने पिछले साल पाकिस्तान को हराकर ही इस टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया था। भारत ने इस टूर्नामेंट में अब तक चीन को 3-0, जापान को 5-1, मलेशिया को 8-1 से हराया है। जबकि टीम ने साउथ कोरिया से 2-2 से ड्रॉ मैच खेला है। टीम ग्रुप स्टेज का अपना आखिरी मैच आज पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

ये भी पढ़ें:-  ओलंपिक के बाद आज पहली बार मेडल के लिए मैदान में उतरेंगे नीरज चोपड़ा, जानें कहां देख सकेंगे मैच

पाकिस्तान का कैसा रहा प्रदर्शन

पाकिस्तान ने भी इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम ने 2 मैच जीते हैं, जबकि 2 मैच ड्रॉ खेले हैं। मलेशिया और साउथ कोरिया के खिलाफ टीम ने 2-2 से ड्रॉ खेला है, जबकि टीम ने जापान को 2-1 और चीन को 5-1 के अंतर से हराया है।

कहां देख सकेंगे मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच ये मैच दोपहर 1:15 बजे (भारतीय समयनुसार) खेला जाएगा। इस मैच को सोनी नेटवर्क के टेन-1 व टेन-2 एचडी चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा। इसके अलावा सोनी लिव एप और सोनी वेबसाइट पर भी मैच को लाइव देखा सकेगा।

ये भी पढ़ें:- बीच मैदान जब धोनी पर बुरी तरह भड़के आशीष नेहरा, अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो