whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: भारत-श्रीलंका सीरीज के शेड्यूल में बदलाव, BCCI ने किया बड़ा ऐलान

IND vs SL T20 ODI Series Schedule: BCCI ने शनिवार को बड़ा ऐलान करते हुए भारत-श्रीलंका के बीच होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज में बदलाव की बात कही है। आइए जानते हैं शेड्यूल में क्या-क्या बदलाव किया गया है।
07:47 PM Jul 13, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs sl  भारत श्रीलंका सीरीज के शेड्यूल में बदलाव  bcci ने किया बड़ा ऐलान
भारत बनाम श्रीलंका

IND vs SL T20 ODI Series Schedule: भारतीय टीम जिम्बाब्वे दौरे के बाद श्रीलंका का दौरा करेगी। यहां टीम इंडिया 3 मैचों की टी-20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। इसके लिए जल्द ही भारतीय टीम की घोषणा हो सकती है। फिलहाल स्क्वाड को लेकर इंतजार चल रहा है। कहा जा रहा है कि इस दौरे पर हार्दिक पांड्या को टी-20 और केएल राहुल को वनडे की कप्तानी दी जा सकती है। इस दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पहले ही शेड्यूल का ऐलान कर दिया था। शनिवार को इसमें बदलाव किया गया है।

27 जुलाई से होगी टी-20 सीरीज की शुरुआत 

बीसीसीआई ने आधिकारिक ऐलान करते हुए इसकी जानकारी दी है। नए शेड्यूल के मुताबिक, अब टी-20 सीरीज की शुरुआत 27 जुलाई से होगी। पहले इसकी शुरुआत एक दिन पूर्व 26 जुलाई से होनी थी। अब इसे 27 जुलाई से शुरू किया जाएगा। दूसरा मैच 28 के बजाय 29 जुलाई और तीसरा मैच 29 जुलाई के बजाय 30 जुलाई को खेला जाएगा। टी-20 सीरीज के मुकाबले पल्लेकेले स्टेडियम में खेले जाएंगे।

पहला टी-20 मैच27 जुलाईशाम 7 बजे (भारतीय समयानुसार)पल्लेकेले स्टेडियम
दूसरा टी-20 मैच28 जुलाईशाम 7 बजेपल्लेकेले स्टेडियम
तीसरा टी-20 मैच30 जुलाईशाम 7 बजेपल्लेकेले स्टेडियम
पहला वनडे मैच2 अगस्तदोपहर 2.30 बजेकोलंबो
दूसरा वनडे मैच4 अगस्तदोपहर 2.30 बजेकोलंबो
तीसरा वनडे मैच7 अगस्तदोपहर 2.30 बजेकोलंबो

वनडे सीरीज 2 अगस्त से 

इसी तरह वनडे सीरीज के शेड्यूल में भी बदलाव किया गया है। अब वनडे सीरीज के मैच 2 अगस्त से शुरू होंगे। दूसरा मैच 4 अगस्त और तीसरा मुकाबला 7 अगस्त को खेला जाएगा। वनडे सीरीज के सभी मैच कोलंबो में खेले जाएंगे। पहले वनडे सीरीज की शुरुआत 1 अगस्त से होनी थी। दूसरा मैच 4 अगस्त और तीसरा मुकाबला 7 अगस्त को खेला जाना था, लेकिन अब इसमें बदलाव किया गया है। बीसीसीआई के अनुसार, टी-20 सीरीज के मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे और वनडे सीरीज के मुकाबले 2.30 बजे से खेले जाएंगे। आपको बता दें कि टीम इंडिया के साथ हेड कोच के रूप में गौतम गंभीर का ये पहला असाइनमेंट होगा। टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास ले चुके रोहित शर्मा और विराट कोहली को वनडे सीरीज से आराम दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: कहां देख सकेंगे भारत-श्रीलंका सीरीज के मैच? यहां जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी डिटेल 

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स से हटाए जाएंगे रिकी पोंटिंग, सौरव गांगुली ने बताया कौन बनेगा हेड कोच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो