whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: ओ भाई ये क्या हुआ? नॉट आउट था श्रीलंका का बल्लेबाज, खुद ही लौट गया पवेलियन

IND vs SL Janith Liyanage Wicket: श्रीलंका के बल्लेबाज जेनिथ लियांगे के विकेट पर चर्चा शुरू हो गई है। वह पहले वनडे मैच में नॉट आउट थे, लेकिन यह मानकर खुद ही पवेलियन लौट गए कि आउट थे। इसे देख श्रीलंका का खेमा भी हैरान नजर आया।
06:46 PM Aug 02, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs sl  ओ भाई ये क्या हुआ  नॉट आउट था श्रीलंका का बल्लेबाज  खुद ही लौट गया पवेलियन
IND vs SL: जेनिथ लियांगे नॉट आउट थे।

IND vs SL Janith Liyanage Wicket: क्रिकेट के मैदान से कई बार अजीबो-गरीब नजारे सामने आते हैं। जिन्हें देख फैंस भी दंग रह जाते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा भारत-श्रीलंका के बीच शुक्रवार को कोलंबो में हुए मुकाबले में देखने को मिला। यहां श्रीलंका का एक बल्लेबाज नॉट आउट होकर भी पवेलियन लौट गया। इससे श्रीलंका को ऐसे मोड़ पर एक विकेट का नुकसान हो गया, जब उसके लिए एक-एक रन बनाना टेड़ी खीर साबित हो रहा था। आइए आपको बताते हैं ये कब-कैसे हुआ?

रोहित ने पकड़ा जेनिथ लियांगे का कैच  

श्रीलंका को आश्चर्यजनक तरीके से एक विकेट का नुकसान 35वें ओवर में हुआ। अक्षर पटेल ने छठे नंबर पर उतरे बल्लेबाज जेनिथ लियांगे को बॉल डाली तो उन्होंने इसे आगे बढ़कर खेलने की कोशिश की, लेकिन वे बॉल को छू तक नहीं पाए। बॉल विकेटकीपर केएल राहुल की ओर उड़ी और उनके ग्लव्स पर लगकर सीधा रोहित शर्मा की ओर चली गई। रोहित ने यहां कोई गलती नहीं की और कैच पकड़ लिया।

मैदान छोड़ गए लियांगे 

फिर जोरदार अपील के बावजूद अंपायर ने इसे आउट नहीं दिया, लेकिन लियांगे मान चुके थे कि वह आउट हो गए हैं, इसलिए उन्होंने मैदान छोड़ दिया। उनके मैदान छोड़कर जाने के दौरान अंपायर ने भी उन्हें उंगली उठाकर आउट करार दे दिया, लेकिन जब थर्ड अंपायर ने इसे चेक किया तो पता चला कि लियांगे का बल्ला टच नहीं हुआ है। हालांकि जब बल्ला जमीन से लगा तो थोड़ा स्पाइक नजर आया, लेकिन जब बॉल बल्ले के पास से गुजरी तो इसने इसे नहीं छुआ था। ये नजारा देख डगआउट में बैठा श्रीलंका का खेमा भी हैरान रह गया।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: मेरे को क्या देख रहा है? रोहित शर्मा की आवाज स्टंप माइक में कैद, देखें वीडियो

अच्छी लय में थे लियांगे

खास बात यह है कि लियांगे उस वक्त अच्छे तरीके से पारी को संभाले हुए थे। वह 26 गेंदों में एक चौका और एक छक्का जड़कर 20 रन बनाकर आउट हुए। लियांगे के आउट होने के बाद टीम इंडिया ने भी इस मुकाबले में अपनी पकड़ बना ली। इसके बाद वानिंदु हसरंगा 24 और अकीला धनंजय 17 रन बनाकर पवेलियन लौटे। श्रीलंका ने इस मुकाबले में भारत के सामने 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 230 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: काली पट्टी बांधकर खेलने क्यों उतरी टीम इंडिया? ये है वजह 

ये भी पढ़ें: ‘मतलब समझ आया या समझाऊं…’ पाकिस्तानी पत्रकार पर भड़क गए हरभजन सिंह, ‘सिक्योरिटी’ पर दिखाई औकात 

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: ‘समय आ गया अब, नए कोच के साथ..’ BCCI ने शेयर किया रोहित शर्मा का धांसू Video

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो