whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: डेब्यू मैच में ही रियान पराग ने झटका विकेट, दिया कमाल का रिएक्शन

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही 3 वनडे मैचों की क्रिकेट सीरीज का आज आखिरी मैच खेला जा रहा है। सीरीज बचाने के लिए टीम इंडिया को ये मैच हर हाल में जीतना ही होगा। टीम इंडिया मौजूदा समय में सीरीज में 1-0 से पीछे चल रही है। टीम ने पहला मैच ड्रॉ खेला है।
05:11 PM Aug 07, 2024 IST | mashahid abbas
ind vs sl  डेब्यू मैच में ही रियान पराग ने झटका विकेट  दिया कमाल का रिएक्शन
Riyan Parag

IND vs SL ODI Cricket Series: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे क्रिकेट सीरीज का आज आखिरी मैच खेला जा रहा है। इस मैच को जीतकर भारतीय टीम सीरीज बराबरी करना चाहेगी, जबकि मेजबान श्रीलंका इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगा। अब तक सीरीज के 2 मैच खेले गए हैं। पहला मैच दोनों टीमों के बीच ड्रॉ रहा तो दूसरे मैच में टीम इंडिया को 32 रन से हार का सामना करना पड़ा। तीसरे मैच में भारतीय टीम में युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी रियान पराग को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया है। रियान पराग ने अपने इस डेब्यू मैच में शानदार प्रदर्शन किया है।

मैच में रियान का प्रदर्शन 

रियान पराग ने अब तक मैच में 5 ओवर की गेंदबाजी की है। इस दौरान उन्होंने 30 रन देकर 2 विकेट हासिल किए हैं। मैच से पहले ही उन्हें विराट कोहली ने टीम इंडिया की कैप पहनाकर वनडे मैच में डेब्यू कराया है। अपने पहले ही मैच में गेंद से शानदार प्रदर्शन कर रियान पराग का जोश भी सातवें आसमान पर होगा।

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: विनेश फोगाट के बाहर होने पर भड़का बॉलीवुड, विक्की कौशल से तापसी पन्नू तक सितारों ने लगाई क्लास

ऐसी पाई पहली सफलता

रियान पराग ने भारत की ओर से 36वें ओवर की गेंदबाजी की। इस दौरान श्रीलंका के बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो जोकि 96 रन बनाकर खेल रहे थे उन्हें रियान ने एलबीडब्लू आउट कर दिया। ये रियान पराग के वनडे करिअर का पहला विकेट बना। उन्होंने एक अच्छी तरह से सेट बल्लेबाज को आउट करके अपने विकेट करिअर की शुरुआत की। फर्नांडो 4 रन से अपना शतक लगाने से चूक गए। इस विकेट को पाने के बाद रियान पराग ने शानदार रिएक्शन दिया।

श्रीलंका के कप्तान को भी किया आउट

रियान पराग ने इसके बाद श्रीलंका के कप्तान असलांकगा का विकेट लिया। इस बार भी रियान पराग को ये विकेट एलबीडब्ल्यू के माध्यम से मिला। असलांका 12 गेंद पर महज 10 रन ही बना सके। अभी रियान पराग के स्पेल के 5 ओवर और बाकी हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि वह अपने पदार्पण मैच में और भी विकेट हासिल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 2017 का एक नियम जो विनेश फोगाट पर पड़ गया भारी! इससे बेहतर था चोटिल हो जातीं महिला पहलवान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो