खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: श्रीलंका के इन 3 धुरंधरों से टीम इंडिया को रहना होगा सावधान, आंकड़े दे रहे गवाही

India vs Sri Lanka: भारत के साथ होने वाली टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम में 3 ऐसे खिलाड़ी शामिल किए गए हैं, जो भारतीय टीम के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं। इन तीनों खिलाड़ियों के भारत के खिलाफ आंकड़ें भी शानदार हैं।
01:41 PM Jul 23, 2024 IST | Vishal Pundir
Sri Lanka Team
Advertisement

India vs Sri Lanka: भारत के साथ होने वाली टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान हो चुका है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने 16 सदस्यीय टीम का स्क्वॉड जारी किया है। टीम में कई बदलाव देखने को मिले हैं। इस सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का कप्तान चरिथ असलांका को बनाया गया है। इसके अलावा टीम में 3 ऐसे खिलाड़ी भी शामिल किए गए हैं जिनका रिकॉर्ड टी20 क्रिकेट में भारत के खिलाफ काफी अच्छा है और ये खिलाड़ी कभी भी मैच का रुख बदल सकते हैं। जानें कौन हैं ये तीन खिलाड़ी..

Advertisement

1. दुश्मंथा चमीरा

तेज गेंदबाज दुश्मंथा चमीरा को भी टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। दुश्मंथा चमीरा के आंकड़ें टी20 क्रिकेट में टीम इंडिया के खिलाफ काफी शानदार है। भारतीय टीम के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए दुश्मंथा चमीरा ने 15 मैचों में 16 विकेट हासिल किए हैं। दुश्मंथा चमीरा भारत के खिलाफ श्रीलंका के लिए टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं। ऐसे में टीम इंडिया के बल्लेबाजों को चमीरा का थोड़ा संभालकर सामना करना होगा।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: अनकैप्ड खिलाड़ी को टीम में मिली जगह, कौन हैं चामिंडू विक्रमसिंघे?

Advertisement

2. दासुन शनाका

दासुन शनाका को भी टी20 टीम में मौका मिला है। शनाका के आंकड़ें भी भारत के खिलाफ जबरदस्त है। उन्होंने अभी तक भारत के खिलाफ 22 टी20 मैच खेले हैं। जिनकी 12 पारियों में शनाका ने 14 विकेट हासिल किए हैं। शनाका श्रीलंका के लिए टीम इंडिया के खिलाफ टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज हैं।

3. वानिंदु हसरंगा

श्रीलंका टी20 टीम के पूर्व कप्तान वानिंदु हसरंगा को भी भारत के साथ होने वाली टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम में शामिल किया गया है। हसरंगा ने टीम इंडिया के खिलाफ अभी तक 10 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 10 विकेट दर्ज हैं। इस दौरान हसरंगा का बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन 9 रन देकर 4 विकेट लेना रहा है। ऐसे में हसरंगा टीम इंडिया के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: श्रीलंका की टीम में 2 साल बाद धाकड़ खिलाड़ी की वापसी, भारत को दे सकता है चुनौती

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: श्रीलंका ने T20 सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी

Advertisement
Tags :
IND vs SLsri lanka team
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement