whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रोम एक दिन में नहीं बना; चेले ने मारा शतक तो खुशी से झूम उठे युवराज सिंह

IND vs ZIM: भारत और जिम्बाब्वे के बीच 5 मैचों की टी20 क्रिकेट सीरीज खेली जा रही है। पहला मैच हारने के बाद टीम इंडिया ने वापसी की और सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। दूसरे मैच में अभिषेक शर्मा ने शानदार पारी खेली और शतक जड़ा। इसके बाद मेंटर युवराज सिंह का रिएक्शन सामने आया है।
07:29 PM Jul 08, 2024 IST | mashahid abbas
रोम एक दिन में नहीं बना  चेले ने मारा शतक तो खुशी से झूम उठे युवराज सिंह
Abhishek Sharma Yuvraj Singh

IND vs ZIM: भारत और जिम्बाब्वे के बीच 5 मैचों की टी20 क्रिकेट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के पहले मैच में भारत को जिम्बाब्वे के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन दूसरे मैच में भारत ने शानदार वापसी की और जिम्बाब्वे को 100 रन के अंतर से हराया। टीम की इस जीत में सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने अहम भूमिका निभाई। अभिषेक ने मैच में 47 गेंद पर 100 रन की पारी खेली।

Advertisement

युवराज ने की तारीफ

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने अभिषेक शर्मा की तारीफ की है। युवराज सिंह ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और अभिषेक शर्मा की मेहनत को दिखाया है। अभिषेक इस 2 मिनट के वीडियो में कड़ी मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं। युवराज सिंह ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि 'रोम एक दिन में नहीं बना था' बधाई हो अभिषेक शर्मा, करिअर का पहला शतक। ऐसे ही आगे बढ़ते रहो।

Advertisement

मैच के बाद अभिषेक ने युवराज को किया था वीडियो कॉल

अभिषेक शर्मा ने मैच के बाद अपने परिवार से वीडियो कॉल पर बात की थी। इसके बाद अभिषेक ने कहा था कि वो एक और स्पेशल इंसान को फोन करने जा रहे हैं। इसके बाद उन्होंने युवराज सिंह को फोन लगाया था। युवराज ने अभिषेक को कहा था कि वाह बहुत खूब, तुम पर गर्व है। ये शुरुआत है। आगे भी ऐसी ही खेलते रहो।

ये भी पढ़ें: अभिषेक शर्मा के जीरो पर आउट होने से खुश थे युवराज, बल्लेबाज ने खुद किया खुलासा 

Advertisement

जीरो पर आउट हुए थे तो खुश हुए थे युवराज

अभिषेक ने इस कॉल के बाद कहा था कि जब मैं पहले मैच में जीरो पर आउट हुआ था तो पता नहीं क्यों युवराज सिंह खुश थे। कह रहे थे कि ये अच्छी शुरुआत है। मुझे लगता है कि वह दूसरे मैच के बाद गर्व महसूस कर रहे होंगे। जैसे मेरा परिवार मुझ पर गर्व कर रहा है। उन्होंने मेरे लिए काफी मेहनत की है, न सिर्फ क्रिकेट में बल्कि मैदान के बाहर भी।

मेंटर हैं युवराज

अभिषेक शर्मा युवराज को अपना गुरु मानते हैं। युवराज सिंह उनके मेंटर हैं और वह उन्हीं के मार्गदर्शन में क्रिकेट का अभ्यास करते हैं। अभिषेक शर्मा ने आईपीएल में भी अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया था। उस समय भी युवराज सिंह की दिग्गज खिलाड़ियों ने प्रशंसा की थी कि वह भविष्य के खिलाड़ी तैयार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: तीसरे मैच में यशस्वी, संजू और शिवम को मिलेगा मौका, किसका कटेगा पत्ता?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो