whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs ZIM: विदेशी धरती पर टीम इंडिया का अफ्रीकन शेर से सामना, जिम्बाब्वे से वीडियो वायरल

IND vs ZIM: भारत और जिम्बाब्वे के बीच 5 मैचों की टी20 क्रिकेट सीरीज हरारे स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर खेली जा रही है। सीरीज में अब तक 2 मैच खेले गए हैं। सीरीज में दोनों टीमों ने 1-1 मैच जीते हैं। इस बीच टीम को 1 दिन का ब्रेक मिला तो खिलाड़ी चिड़ियाघर पहुंचकर मौज-मस्ती करते हुए नजर आए।
03:03 PM Jul 09, 2024 IST | mashahid abbas

IND vs ZIM: भारत और जिम्बाब्वे के बीच 5 मैचों की टी20 क्रिकेट सीरीज खेली जा रही है। अब तक सीरीज के 2 मैच खेले गए हैं। दोनों टीमों ने 1-1 मैच जीतकर सीरीज में बराबरी कर रखी है। 7 और 8 जुलाई को मैच खेलने के बाद आज टीम के खिलाड़ियों को 1 दिन का ब्रेक मिला तो वह हरारे के चिड़ियाघर पहुंचे और मौज मस्ती करते हुए नजर आए।

बीसीसीआई ने साझा की तस्वीर

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से खिलाड़ियों की तस्वीर साझा की है। इन तस्वीरों में चिड़ियाघर के कई तरह के जानवर नजर आ रहे हैं। टीम के कप्तान शुभमन गिल समेत कई खिलाड़ी इस चिड़ियाघर का सैर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बीसीसीआई ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा कि जिम्बाब्वे क्रिकेट और जिम्बाब्वे टूरिज्म के साथ मिलकर हरारे में भारतीय टीम व उनके परिवार के लिए वाइल्ड लाइफ टूर का आयोजन किया गया। सोशल मीडिया इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है।

हुआ अफ्रीकन शेर से सामना

टीम इंडिया के खिलाड़ियों का इस चिड़ियाघर में शेर से सामना हुआ। रिंकू सिंह ने इस लम्हे को अपने कैमरे में कैद किया और इंस्टाग्राम पर इसे शेयर किया। रिंकू सिंह के इस वीडियो में शेर की आवाज भी कैद है। जिस समय रिंकू सिंह ने इस वीडियो को बनाया उस वक्त शेर दहाड़ मार रहा था। यहां देखें रिंकू सिंह की इंस्टाग्राम स्टोरी -

कल खेला जाएगा तीसरा मैच

भारतीय टीम को जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले मैच में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। दूसरे मैच में टीम ने शानदार वापसी करते हुए 100 रन के अंतर से बड़ी जीत दर्ज की थी। दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा मैच कल शाम खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच सभी मैच हरारे में ही खेले जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- OMG! इतना ऊंचा छक्‍का, आंद्रे रसेल ने न‍िकाल दी पाक‍िस्‍तानी गेंदबाज की हवा; कुतुब मीनार से भी ऊंचा स‍िक्‍स

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो