होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अभिषेक शर्मा के जीरो पर आउट होने से खुश थे युवराज, बल्लेबाज ने खुद किया खुलासा

IND vs ZIM: भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टी20 क्रिकेट सीरीज के दूसरे मैच में भारत ने जिम्बाब्वे को 100 रन से हराकर शानदार वापसी की है। इस मैच में अभिषेक शर्मा ने शानदार शतक लगाया है। अभिषेक शर्मा ने शतक लगाने के बाद अपने मेंटर और परिवार से वीडियो कॉल पर बात की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
01:31 PM Jul 08, 2024 IST | mashahid abbas
Abhishek Sharma
Advertisement

IND vs ZIM: भारत-जिम्बाब्वे के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टी20 क्रिकेट सीरीज के दूसरे मैच में भारत ने शानदार वापसी की। पहले मैच में खराब बल्लेबाजी की वजह से मैच हारने वाली टीम ने अगले मैच में पहले खेलते हुए 234 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। इस मैच में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने शतक जड़ा। अभिषेक शर्मा ने 24 घंटे पहले ही भारत के लिए टी20 क्रिकेट में डेब्यू किया था और पहले ही मैच में बिना खाता खोले आउट हो गए थे। शतक लगाकर भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले अभिषेक शर्मा ने मैच के बाद मेंटर युवराज सिंह और अपने परिवार से वीडियो कॉल पर बात की, जिसका वीडियो सामने आ गया है।

Advertisement

पहले परिवार से की बात

अभिषेक शर्मा ने मैच के बाद पहला वीडियो कॉल अपने घर पर किया। भारत में मौजूद अभिषेक के परिवार ने वीडियो कॉल पर उन्हें शतक की बधाई दी। सब बेहद खुश नजर आ रहे थे। मां और बहन अभिषेक को देखते ही जोर से चिल्ला उठी। इस कॉल के बाद अभिषेक ने कहा कि सब बेहद खुश हैं। ये बहुत खास पल है। परिवार के लिए हमने मेहनत की है मैं बहुत खुश हूं।

युवराज बोले गर्व है

परिवार से वीडियो कॉल करने के बाद अभिषेक ने कहा कि अब मैं एक और स्पेशल कॉल करने जा रहा हूं। देखना है कि वह उठाते हैं कि नहीं, इसके बाद अभिषेक ने युवराज सिंह को फोन लगा दिया। युवराज सिंह ने फोन उठाते हुए कहा कि 'बहुत गर्व है। बहुत बढ़िया, बहुत गर्व है। आप इसके हकदार हैं। आगे और भी बहुत कुछ होगा। यह तो बस शुरुआत है।' युवराज सिंह इन दिनों लंदन में हैं और वर्ल्ड लीजेंड्स क्रिकेट खेल रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- सालों चला अफेयर, फिर सौरव गांगुली को दोबारा करनी पड़ी थी शादी; एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ा था नाम

क्यों खुश थे युवराज

अभिषेक ने युवराज सिंह से फोन पर बात करने के बाद कहा कि ये बहुत खास पल है कि वह खुश हैं। लेकिन 'मैंने कल भी उनसे बात की थी। मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन जब मैं 0 पर आउट हुआ तो वह बहुत खुश थे। उन्होंने कहा, 'यह एक अच्छी शुरुआत है', लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें भी बहुत गर्व महसूस हो रहा होगा, मेरे परिवार की तरह। यह सब उनकी वजह से है। उन्होंने सालों तक मेरे लिए कड़ी मेहनत की है। वह हर चीज पर वाकई कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मैं यह नहीं कहूंगा कि यह सिर्फ क्रिकेट पर है। मैदान के बाहर भी।

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: तीसरे मैच से पहले शुभमन गिल के सामने बड़ी चुनौती, Playing 11 पर फंस सकता है पेंच

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: तीसरे मैच में यशस्वी, संजू और शिवम को मिलेगा मौका, किसका कटेगा पत्ता?

Open in App
Advertisement
Tags :
Abhishek Sharmaind vs zimIndiashubman gillZimbabwe
Advertisement
Advertisement