whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs ZIM: इस दिन हो सकता है टीम इंडिया का ऐलान, IPL के स्टार खिलाड़ियों पर नजरें

India vs Zimbabwe Team India: भारतीय टीम विश्व कप के बाद जिम्बाब्वे जाने के लिए तैयार है। कहा जा रहा है कि पांच मैचों की टी-20 सीरीज में कुछ नए खिलाड़ियों को जगह मिल सकती है।
07:48 PM Jun 22, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs zim  इस दिन हो सकता है टीम इंडिया का ऐलान  ipl के स्टार खिलाड़ियों पर नजरें
india vs zimbabwe

India vs Zimbabwe Team India: टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया जुलाई में जिम्बाब्वे दौरे पर जाएगी। इस दौरान भारतीय टीम पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी। कहा जा रहा है कि इस सीरीज में वर्ल्ड कप खेल रहे कुछ सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जाएगा। जबकि आईपीएल में धूम मचाने वाले खिलाड़ियों को जगह मिल सकती है। जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा कब हो सकती है, इस संबंध में एक डेट भी सामने आई है।

रविवार को हो सकता है टीम इंडिया का ऐलान

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक, टीम इंडिया का ऐलान रविवार, 23 जून को हो सकता है। चयन समिति इसी दिन टीम फाइनल करेगी। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने जिम्बाब्वे जाने वाले कुछ प्लेयर्स के पासपोर्ट जमा कर लिए हैं। 6 जुलाई से 13 जुलाई तक जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली जाने पांच मैचों की टी-20 सीरीज के सभी मैच हरारे में खेले जाएंगे। इस दौरान नई टीम नजर आ सकती है। लेफ्ट हैंड पेसर्स को भी जगह दी जा सकती है। माना जा रहा है कि टीम इंडिया में बाएं हाथ के तीन तेज गेंदबाजों को शामिल किया जा सकता है।

खलील अहमद, यश दयाल, मुकेश कुमार का नाम चर्चा में 

वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के साथ रिजर्व में शामिल खलील अहमद को भी जगह मिलने की पूरी संभावना है। आईपीएल में शानदार गेंदबाजी कर चर्चा में आए यश दयाल और बिहार के मुकेश कुमार को भी शामिल करने पर चर्चा चल रही है। वहीं विश्व कप स्क्वाड में रिजर्व में शामिल आवेश खान का स्थान पक्का माना जा रहा है। वह हाल ही में अमेरिका के खिलाफ मैच के बाद रिलीज किए गए हैं। आवेश के साथ ही शुभमन गिल का नाम चर्चा में है। कहा जा रहा है कि वे भारत वापस न लौटकर सीधे जिम्बाब्वे जाएंगे। कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव दोनों को आराम दिया जा सकता है। ऐसे में टीम इंडिया का कप्तान कौन होगा, ये देखने वाली बात होगी।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: सेमीफाइनल की रेस से बाहर नहीं हुई USA की टीम, इस चमत्कारिक समीकरण से करेगी क्वालीफाई 

ये भी पढ़ें: लगातार 6 मैच जीतने के बाद भी सेमीफाइनल में जगह बनाने से चूक सकती है साउथ अफ्रीका 

ये भी पढ़ें:- IND Vs BAN: मैच से पहले रोहित, विराट और जडेजा ने किया ये काम, तीनों हैं आउट ऑफ फॉर्म

ये भी पढ़ें:- वर्ल्ड कप में बड़ा उलटफेर, फंस गया साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड का सेमीफाइनल टिकट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो