whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: चौथे दिन बारिश से धुल सकता है मैच, क्या कहती है चेन्नई की वेदर रिपोर्ट?

India vs Bangladesh 1st Test Day 4: भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच का आज चौथा दिन है। चौथे दिन पर बारिश का साया मंडरा रहा है। बारिश के चलते मैच भी देरी से शुरू हो सकता है। टीम इंडिया चेन्नई टेस्ट में काफी मजबूत स्थिति में दिखाई दे रही है।
08:27 AM Sep 22, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban  चौथे दिन बारिश से धुल सकता है मैच  क्या कहती है चेन्नई की वेदर रिपोर्ट
IND vs BAN

India vs Bangladesh 1st Test Day 4: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच चेपॉक के स्टेडियम में खेला जा रहा है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया की पकड़ मैच पर काफी मजबूत थी। वहीं अब चौथे दिन टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल करना चाहेगी। वहीं चौथे दिन चेन्नई का मौसम कैसा रहने वाला है इसको लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

Advertisement

बारिश से धुल सकता है चौथे दिन का खेल

मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई में आज बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। जिसके चलते चौथे दिन का खेल कुछ देरी से शुरू हो सकता है। पूरा दिन चेन्नई में घने बादल छाए रहने का अनुमान भी लगाया जा रहा है, जिससे मैच में तेज गेंदबाजों को ज्यादा फायदा मिलने के आसार है। इसके अलावा मैच के बीच-बीच में भी बारिश देखने को मिल सकती है। इतना ही नहीं बारिश के चलते चौथे दिन का खेल रद्द भी हो सकता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Team India आज इतिहास रचने की ओर, 92 साल के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा

जीत से 6 विकेट दूर टीम इंडिया

चेन्नई टेस्ट पर भारतीय टीम ने अपना शिकंजा कस लिया है। भारतीय टीम ने दूसरी पारी में 287 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया था। जिसके बाद बांग्लादेश के सामने जीत के लिए 515 रनों का लक्ष्य था। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने 4 विकेट खोकर 158 रन बना लिए थे।

Advertisement

फिलहाल बांग्लादेश की टीम इस मैच को जीतने से 357 रन पीछे है। वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया को मैच जीतने के लिए 6 विकेट और चाहिए। तीसरे दिन भारत की तरफ से गेंदबाजी करते हुए आर अश्विन ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए थे। वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने एक विकेट हासिल किया था।

ये भी पढ़ें:- ‘उनको सेंचुरी बनाते देखना खुशी दे रहा है’, यादगार वापसी पर शुभमन गिल ने की ऋषभ पंत की जमकर तारीफ

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो