whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: कानपुर टेस्ट से पहले टीम इंडिया की क्यों बढ़ी चिंता? सामने आई बड़ी वजह

India vs Bangladesh 2nd Test: बांग्लादेश को चेन्नई टेस्ट में हराने के बाद भी टीम इंडिया की कानपुर टेस्ट से पहले थोड़ी चिंता बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। जिसकी बड़ी वजह भी सामने निकलकर आ रही है।
11:51 AM Sep 23, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban  कानपुर टेस्ट से पहले टीम इंडिया की क्यों बढ़ी चिंता  सामने आई बड़ी वजह
team india

India vs Bangladesh 2nd Test: भारतीय टीम चेन्नई टेस्ट में बांग्लादेश को हराने के बाद सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है। अब सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच कानपुर में खेला जाएगा। पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया प्रदर्शन काफी शानदार रहा था लेकिन जीत के बाद टीम इंडिया की थोड़ी टेंशन जरूर बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। पहले मैच में यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, ऋषभ पंत और आर अश्विन जैसे खिलाड़ियों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया। लेकिन दो सीनियर खिलाड़ियों की खराब फॉर्म ने अब भारत की चिंता को बढ़ा दिया है। ये दोनों खिलाड़ी भारतीय बल्लेबाजी की अहम कड़ी माने जाते हैं।

Advertisement

रोहित-विराट की फॉर्म ने बढ़ाई चिंता

पहले टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ही फ्लॉप साबित हुए। ये दोनों सीनियर खिलाड़ी टीम इंडिया की बल्लेबाजी के सबसे मजबूत स्तंभ माने जाते हैं। लेकिन चेन्नई टेस्ट में दोनों अपने खराब प्रदर्शन से फैंस को निराश किया। चेन्नई टेस्ट की पहली पारी में रोहित के बल्ले से 6 और दूसरी पारी में 5 रन निकले थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- SL vs NZ: श्रीलंका ने किया बड़ा उलटफेर, न्यूजीलैंड को हराकर WTC का बदला समीकरण

दोनों पारियों में भारतीय कप्तान को बांग्लादेश के तेज गेंदबाज हसन महमूद ने आउट किया था। इसके अलावा विराट कोहली ने पहली पारी में 6 और दूसरी पारी में 17 रन बनाए थे। इन दोनों की खराब फॉर्म ने अब टीम इंडिया की टेंशन को कानपुर टेस्ट से पहले थोड़ा बढ़ा दिया है।

Advertisement

इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा बाकी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि दूसरे टेस्ट मैच में फैंस को रोहित और विराट से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। विराट कोहली काफी लंबे समय के बाद टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं। इससे पहले इस साल की शुरुआत में कोहली ने इंग्लैंड के साथ खेली गई 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था। क्योंकि उस दौरान विराट दूसरी बार पिता बने थे।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: विराट कोहली ने झुककर खास अंदाज में दिया इस खिलाड़ी को सम्मान, वायरल हो रहा VIDEO

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो