whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रोहित नहीं इन 2 खिलाड़ियों को मिला 'इम्पैक्ट फील्डर' का मेडल, BCCI ने शेयर किया नया VIDEO

IND vs BAN Impact Fielder : भारत ने बांग्लादेश को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराया। इस सीरीज में टीम इंडिया ने कमाल की फील्डिंग का नजारा पेश किया। जिसके बाद अब दो खिलाड़ियों को 'इम्पैक्ट फील्डर' का मेडल दिया गया है।
09:35 AM Oct 02, 2024 IST | Vishal Pundir
रोहित नहीं इन 2 खिलाड़ियों को मिला  इम्पैक्ट फील्डर  का मेडल  bcci ने शेयर किया नया video
Team India

IND vs BAN Impact Fielder : बांग्लादेश की टीम इन दिनों भारत के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज अब खत्म हो गई है। कानपुर में टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेला गया, जिसको भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीतकर सीरीज पर 2-0 से कब्जा किया। इस टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया हर क्षेत्र में कमाल का प्रदर्शन किया। बल्लेबाजी और गेंदबाजी से लेकर फील्डिंग तक में टीम इंडिया बांग्लादेश पर भारी पड़ती नजर आई।

Advertisement

जिसके बाद अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कमाल की फील्डिंग करने के लिए एक नहीं बल्कि दो भारतीय खिलाड़ियों को 'इम्पैक्ट फील्डर' का मेडल दिया गया है। जिसका वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शेयर किया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- मोहम्मद शमी की वापसी को लगा झटका! सामने आई बड़ी जानकारी

इन 2 खिलाड़ियों को मिला मेडल

भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों द्वारा कमाल की फील्डिंग देखने को मिली। भारतीय खिलाड़ियों ने कई शानदार कैच भी पकड़े। कानपुर टेस्ट में रोहित शर्मा और मोहम्मद सिराज ने एक हाथ से हैरतअंगेज कैच पकड़े थे। इसके अलावा केएल राहुल, यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल ने भी कई कमाल के कैच लपके थे। वहीं अब रोहित शर्मा, गिल और केएल राहुल नहीं बल्कि यशस्वी जायसवाल और मोहम्मद सिराज को 'इम्पैक्ट फील्डर' का मेडल दिया गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: टेस्ट सीरीज से पहले इस खिलाड़ी ने छोड़ी कप्तानी, टीम को मिला नया कप्तान

भारत ने 2-0 से जीती सीरीज

इस टेस्ट सीरीज का पहला मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया था। जिसको भारत ने 280 रनों से जीत लिया था। इस मैच में आर अश्विन ने बल्ले और गेंद दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया था। अश्विन ने चेन्नई टेस्ट में शतक लगाने के साथ-साथ 6 विकेट भी चटकाए थे। इसके अलावा दूसरे कानपुर टेस्ट को भारत ने 7 विकेट से जीता। इस मैच में जायसवाल ने कमाल की बल्लेबाजी की थी। कानपुर टेस्ट की दोनों पारियों में जायसवाल ने अर्धशतक लगाए थे।

ये भी पढ़ें:- IPL 2025: ’30 से 35 करोड़ आसानी से…’ जसप्रीत बुमराह को लेकर पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो