whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'मैं इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास...' कानपुर टेस्ट के बीच रोहित शर्मा का रिटायरमेंट पर बड़ा बयान

India vs Bangladesh Kanpur Test: भारत और बांग्लादेश के बीच जहां टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच कानपुर में खेला जा रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ अपने इंटरनेशनल क्रिकेट रिटायरमेंट को लेकर कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है।
11:37 AM Sep 29, 2024 IST | Vishal Pundir
 मैं इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास     कानपुर टेस्ट के बीच रोहित शर्मा का रिटायरमेंट पर बड़ा बयान
Rohit Sharma

India vs Bangladesh Kanpur Test: टीम इंडिया के वनडे और टेस्ट फॉर्मेट के कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 विश्व कप 2024 के बाद टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था। जिसके बाद से टी20 टीम की कप्तानी शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव को करते हुए देखा गया। हालांकि फैंस के मन में ये सवाल जरूर चलता रहता है कि आखिर रोहित इंटरनेशनल क्रिकेट से कब संन्यास लेंगे। जिसको लेकर अब खुद रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

संन्यास पर रोहित का बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने एक वीडियो में बताया कि अभी मैं इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बारे में नहीं सोच रहा हूं। टी20 क्रिकेट से इसलिए संन्यास लिया है क्योंकि इस फॉर्मेट में मेरा समय पूरा हो गया है। मुझे इस फॉर्मेट में खेलकर काफी मजा आया। मैंने टी20 विश्व कप 2024 जीता और ये सही समय था रिटायरमेंट लेने का और इस फॉर्मेट से आगे बढ़ने का। टीम इंडिया में कई अच्छे खिलाड़ी हैं जो काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2025: अब खिलाड़ियों पर भारी पड़ेगी ये गलती, ले जाएगी बैन की तरफ

इन 3 खिलाड़ियों ने एकसाथ लिया था संन्यास

टी20 विश्व कप 2024 में भारत ने साउथ अफ्रीका को फाइनल में हराकर खिताब पर कब्जा किया था। फाइनल में विराट कोहली ने भारत के लिए काफी अहम पारी खेली थी। खिताब जीतने के बाद विराट कोहली, रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा तीनों ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था।

Advertisement

सबसे पहले विराट ने मैच सेरेमनी में फैंस को ये बड़ा झटका दिया था। इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कप्तान रोहित शर्मा ने संन्यास का ऐलान किया था। वहीं जडेजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था। फिलहाल ये तीनों खिलाड़ी बांग्लादेश के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में खेलते हुए दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN T20 Squad: इंतजार हुआ खत्म, 3 साल बाद स्टार खिलाड़ी को मिला टीम इंडिया में मौका

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो