whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: ऋषभ पंत ने किया खुलासा, क्यों करने लगे थे बांग्लादेश की फील्डिंग सेट?

India vs Bangladesh: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करते हुए देखा गया था। जिसका मैच के बाद पंत ने खुद खुलासा किया है।
07:24 AM Sep 23, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban  ऋषभ पंत ने किया खुलासा  क्यों करने लगे थे बांग्लादेश की फील्डिंग सेट
rishabh pant

India vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा चुका है। जिसको टीम इंडिया ने 280 रनों से जीत लिया था। इस मैच में पंत ने लगभग 2 साल के बाद टेस्ट क्रिकेट में एंट्री हुई थी। चेन्नई टेस्ट में पंत ने शानदार कमबैक किया। हर कोई पंत का ये कमबैक देखकर खुश दिखा, कप्तान रोहित शर्मा से लेकर प्लेयर ऑफ द मैच रहे आर अश्विन तक ने पंत की जमकर तारीफ की।

Advertisement

वहीं पहले मैच की दूसरी पारी के दौरान बल्लेबाजी करते हुए पंत को बांग्लादेश टीम की फील्डिंग सेट करते हुए देखा गया। पंत का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हुआ। वहीं मैच के बाद पंत ने खुलासा करते हुए बताया कि आखिर क्यों उन्होंने बांग्लादेश की फील्डिंग सेट की थी?

Advertisement

फील्डिंग सेट करने को लेकर पंत का खुलासा

भारतीय टीम जब दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रहे थे तो क्रीज पर ऋषभ पंत थे, इस पंत को बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करते हुए देखा गया। पंत का ये अंदाज हर किसी को पसंद भी आया। इतना ही नहीं पंत के कहने पर मेहमान टीम अपनी फील्डिंग को भी सेट करती हुई दिखी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: चेन्नई में रविंद्र जडेजा ने गेंद-बल्ले से किया बड़ा काम, इस मामले में निकल गए सबसे आगे

वहीं पंत ने मैच के बाद बताया कि, हम अक्सर इस बारे मे बात करते हैं कि क्रिकेट को कैसे बेहतर किया जाए, चाहे अपनी टीम हो या दूसरी। वहां पर कोई फील्डर नहीं था, जबकि दो फील्डर एक जगह खड़े थे। जिसके बाद मैंने कहा वहां एक ही फील्डर रखना है।

पंत ने लगाया था शानदार शतक

दूसरी पारी में ऋषभ पंत ने कमाल की पारी खेली। इस पारी में पंत के बल्ले से शतक निलका था। पंत ने 128 गेंदों पर 109 रन की पारी खेली थी। जिसमें 13 चौके और 4 छक्के शामिल थे। वहीं पहली पारी में पंत ने 39 रन बनाए थे। टीम इंडिया और फैंस को पंत के टेस्ट क्रिकेट में इस तरह के कमबैक का ही इंतजार था। अब पंत अगले टेस्ट मैच में धमाल मचाते हुए दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें:- UPL 2024: यूएसएन इंडियंस ने नैनीताल को हराकर जीता खिताब, युवराज चौधरी ने खेली विस्फोटक पारी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो