whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs BAN: चेन्नई टेस्ट में टीम इंडिया का हिस्सा होने बावजूद, दलीप ट्रॉफी खेलेंगे सरफराज खान

India vs Bangladesh Sarfaraz khan: भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए सरफराज खान को भी टीम इंडिया में चुना गया है, लेकिन फिर भी सरफराज दलीप ट्रॉफी का दूसरा मैच खेलने वाले हैं।
02:16 PM Sep 10, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban  चेन्नई टेस्ट में टीम इंडिया का हिस्सा होने बावजूद  दलीप ट्रॉफी खेलेंगे सरफराज खान
Sarfaraz khan

India vs Bangladesh Sarfaraz khan: बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए बीसीसीआई टीम इंडिया का ऐलान कर चुकी है। जिसमें सरफराज खान को भी शामिल किया गया है। फिलहाल सरफराज खान दलीप ट्रॉफी 2024 में इंडिया बी टीम का हिस्सा है। वहीं चेन्नई में होने वाले भारत और बांग्लादेश के पहले टेस्ट मैच को लेकर टीम इंडिया का हिस्सा होने के बावजूद सरफराज खान दलीप ट्रॉफी में खेलते हुए दिखाई देने वाले हैं।

दूसरे मैच से पहले सरफराज खान को नहीं किया गया रिलीज

बांग्लादेश के साथ होने वाले पहले टेस्ट मैच में दलीप ट्रॉफी 2024 की टीम इंडिया बी के चार खिलाड़ियों को चुना गया है। जिसमें ऋषभ पंत, यशस्वी जायसवाल, यश दयाल और सरफराज खान शामिल है। जिसके बाद दलीप ट्रॉफी 2024 से इंडिया बी ने जायसवाल, पंत और यश दयाल को तो रिलीज कर दिया है लेकिन सरफराज को नहीं। जिसके बाद अब सरफराज 12 सितंबर से खेले जाने वाले इंडिया बी के मैच में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: रोहित-विराट नहीं, बांग्लादेश के खिलाफ ये खिलाड़ी मचा सकता है गदर

चेन्नई टेस्ट से पहले टीम के साथ जुड़ेंगे सरफराज खान

रिंकू सिंह, आकिब खान, सुयश प्रभुदेसाई और हिमांशु मंत्री को भी दूसरे मैच से पहले इंडिया बी टीम में शामिल किया गया है। क्योंकि पहले टेस्ट मैच के लिए टीम से चार खिलाड़ियों को रिलीज किया गया है। इसके अलावा सरफराज खान इंडिया बी का दूसरा मैच खत्म होने के बाद चेन्नई में ही भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे।

प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना थोड़ा मुश्किल

सरफराज खान को पहले टेस्ट मैच के लिए 16 सदस्यीय स्क्वाड में तो शामिल किया गया है लेकिन अब प्लेइंग इलेवन में उनको मौका मिलना उतना आसान नहीं दिख रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल उनकी जगह ले छीन सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 13 घंटे तक क्रीज पर टिका, खेलीं 847 गेंद, इस बल्लेबाज ने विश्व क्रिकेट में मचाया था तहलका

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो