whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs BAN: 'बांग्लादेश से सतर्क रहने की जरूरत', टेस्ट सीरीज से पहले सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया को दी वॉर्निंग

India vs Bangladesh Test Series: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज को लेकर दिग्गज सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारत को बांग्लादेश से सचेत रहने की जरूरत है।
11:14 PM Sep 16, 2024 IST | News24 हिंदी
ind vs ban   बांग्लादेश से सतर्क रहने की जरूरत   टेस्ट सीरीज से पहले सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया को दी वॉर्निंग
sunil gavaskar

India vs Bangladesh Test Series: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है। दोनों टीमों के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में 19 सितंबर से पहले मैच का आगाज होगा। इस मैच में टीम इंडिया किस रणनीति से उतरेगी, इस बात पर फिलहाल सस्पेंस कायम है। सीरीज शुरू होने से पहले भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया को अहम राय दी है। उनका मानना है कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश से सतर्क रहने की जरूरत है।

गावस्कर का यह बयान देने के पीछे एक वजह यह भी है कि बांग्लादेश पाकिस्तान के खिलाफ 2-0 की ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारत आई है। टीम ने ना सिर्फ पहली बार पाकिस्तान को टेस्ट में हराने में सफलता पाई, बल्कि टेस्ट सीरीज जीतने में भी कामयाब रही। गावस्कर ने मिड-डे के लिए अपने कॉलम में लिखा, 'पाकिस्तान में खेले गए दोनों टेस्ट मैचों में पाकिस्तान को हराकर बांग्लादेश टीम ने दिखाया है कि वे एक बड़ी ताकत हैं। कुछ साल पहले भी जब भारत ने बांग्लादेश का दौरा किया था तो बांग्लादेशियों ने उन्हें अच्छी टक्कर दी थी। अब पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद वे भारत से भी भिड़ने के लिए तैयार हैं।'

ये भी पढ़ें:- IPL 2025: ये 3 अनकैप्ड खिलाड़ी RCB के टारगेट पर, एक तो दलीप ट्रॉफी का स्टार

उन्हें विपक्षी टीम का कोई खौफ नहीं- गावस्कर

उन्होंने आगे लिखा, 'उनके पास कुछ अच्छे खिलाड़ी हैं। साथ ही कुछ नए होनहार खिलाड़ी भी हैं जिन्हें विपक्षी टीम का कोई खौफ नहीं है। अब उनके साथ खेलने वाली हर टीम को पता है कि उन्हें हल्के में नहीं लिया जा सकता। यह निश्चित रूप से आगे देखने लायक सीरीज होगी।'

टीम इंडिया टॉप पर

बता दें कि दोनों टेस्ट 2023-2025 वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप सायकल का हिस्सा हैं, जहां भारत 68.52 प्रतिशत पॉइंट्स के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है, जबकि बांग्लादेश 45.83 प्रतिशत पॉइंट्स के साथ चौथे स्थान पर है। बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की सीरीज के बाद भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगा। इसके बाद टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी, जहां टीम को कंगारू टीम के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

ये भी पढ़ें:- VIDEO: UPL 2024 के पहले मैच इन 2 खिलाड़ियों ने बरपाया कोहराम, IPL में बरस सकता है पैसा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो