IND vs BAN: टीम इंडिया का ऐलान कब? तारीख तय, मैच विनर खिलाड़ी की वापसी तय

India vs Bangladesh Test Series: भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। जिसको लेकर जल्द ही बीसीसीआई टीम इंडिया का ऐलान करने वाली है।

featuredImage
team india

Advertisement

Advertisement

India vs Bangladesh Test Series: बांग्लादेश की टीम ने हाल ही में पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में हराया है। अब बांग्लादेश की टीम भारत का दौरान करने वाली है। इस दौरे पर भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। वहीं फैंस के मन में बड़ा सवाल चल रहा है कि आखिर इस सीरीज को लेकर टीम इंडिया का ऐलान कब होगा। जिस पर अब बड़ा अपडेट सामने आया है। इस सीरीज का आगाज 19 सिंतबर को होगा। पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा।

अगले सप्ताह हो सकता है टीम इंडिया का ऐलान

बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले भारत में दलीप ट्रॉफी खेली जाएगी। जिसका आगाज 5 सितंबर से होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टेस्ट टीम में मौका मिलने वाला है। वहीं अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अगले सप्ताह बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर सकता है। रोहित शर्मा एक बार फिर से टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा विराट कोहली भी बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें;- ICC Test Ranking में पाकिस्तान का बुरा हाल, 1965 के बाद सबसे खराब स्थिति में टीम

इस खिलाड़ी की वापसी तय

फैंस की नजरें टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर रहने वाली हैं। पंत लंबे समय के बाद टेस्ट टीम इंडिया में वापसी करने के लिए तैयार हैं। उससे पहले पंत अब दलीप ट्रॉफी में खेलते हुए दिखाई देने वाले हैं। एक्सीडेंट के बाद पंत की वनडे और टी20 क्रिकेट में तो वापसी हो चुकी है लेकिन अब बारी है टेस्ट क्रिकेट की। जिसको लेकर पंत दलीप ट्रॉफी में अपनी तैयारियों को और ज्यादा पुख्ता करना चाहेंगे।

बांग्लादेश से रहना होगा सावधान

इस बार भारतीय टीम को बांग्लादेश को सावधान रहना होगा। हाल ही में बांग्लादेश की टीम ने पाकिस्तान को पहली बार टेस्ट क्रिकेट में हराया है। ऐसे में रोहित एंड कंपनी बांग्लादेश को बिल्कुल भी हल्के में नहीं लेना चाहेगी। क्योंकि पाकिस्तान जैसी अपने से मजबूत टीम को हराकर बांग्लादेश के हौंसले काफी बुलंद है।

ये भी पढ़ें;- IPL 2025: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगी इस धाकड़ खिलाड़ी की छुट्टी! 3 बड़े कारण आए सामने

Open in App
Tags :