whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs BAN: प्रैक्टिस सेशन में विराट ने दिखाया बैटिंग का दम, छक्का जड़कर तोड़ दी दीवार; तस्वीर वायरल

India vs Bangladesh: भारतीय टीम के बल्लेबाज विराट कोहली ने शनिवार को प्रैक्टिस सेशन में अपनी बैटिंग का जलवा दिखाते हुए छक्का जड़कर एक दीवार ही तोड़ दी।
07:02 PM Sep 15, 2024 IST | News24 हिंदी
ind vs ban  प्रैक्टिस सेशन में विराट ने दिखाया बैटिंग का दम  छक्का जड़कर तोड़ दी दीवार  तस्वीर वायरल
virat kohli

India vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया पूरी तरह तैयार है। टीम इंडिया चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में सीरीज का पहला मैच खेलेगी। सीरीज में अपनी बैटिंग की धाक जमाने के लिए भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली एकदम तैयार दिख रहे हैं। उन्होंने इसकी झलक प्रैक्टिस सेशन में भी दिखाई और जमकर पसीना बहाया। विराट ने अब प्रैक्टिस के दौरान एक शॉट से महफिल लूट ली है, जहां उन्होंने शक्तिशाली छक्का जड़ते हुए चेपॉक स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम की एक दीवार ही तोड़ दी। विराट की दीवार तोड़ने की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।


ये भी पढ़ें: फ्लॉप होने के बाद घातक फॉर्म में लौटे संजू सैमसन, तूफानी बल्लेबाजी से गेंद का खोल दिया धागा, देखें वीडियो

सचिन को पीछे छोड़ सकते हैं विराट

विराट बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के जरिए जनवरी के बाद अपना पहला टेस्ट खेलेंगे। उन्होंने अपने दूसरे बच्चे की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज मिस की थी। वो पड़ोसी देश बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की सीरीज में एक बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की कगार पर हैं। विराट अगर पहले टेस्ट में 58 रन बना लेते हैं तो उनके इंटरनेशनल क्रिकेट में 27 हजार रन हो जाएंगे। विराट इस तरह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को भी पीछे छोड़ देंगे, जिनके नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज 27 हजार रन बनाने का रिकॉर्ड है।

सिर्फ चौथे बल्लेबाज बनेंगे विराट

विराट अगर ऐसा कर पाते हैं तो वो सचिन, श्रीलंका के कुमार संगकारा और ऑस्ट्रेलिया के रिकी पोंटिंग के बाद इस मुकाम तक पहुंचने वाले सिर्फ चौथे बल्लेबाज बन जाएंगे। इस मैच में विराट के पास नौ हजार टेस्ट रन पूरे करने का भी मौका है और उन्हें इसके लिए 152 रनों की जरूरत है। विराट से पहले भारत की तरफ से टेस्ट में महान सुनील गावस्कर, सचिन और राहुल द्रविड़ ऐसा कर चुके हैं।

 भी पढ़ें: इस दिन हो सकता है भारत-पाकिस्तान के बीच Final Match, जानें किसका पलड़ा रहेगा भारी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो