होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs ENG: क्या रांची टेस्ट से बाहर हो जाएंगे जॉनी बेयरस्टो? कोच ने दिया बड़ा बयान

India vs England 4rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच रांची में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच से पहले मेहमान टीम की टेंशन थोड़ी बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। टीम के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।
07:51 PM Feb 19, 2024 IST | Vishal Pundir
India vs England 4rd Test jonny bairstow may be dropped ranchi test Image Credit: Social Media
Advertisement

India vs England 4rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच रांची में खेला जाएगा। इस मैच में इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन को लेकर पेंच फसा है। अभी तक इस सीरीज में खराब प्रदर्शन करने वाले जॉनी बेयरस्टो पर चौथे टेस्ट मैच से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। अभी तक दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं। इन तीन टेस्ट मैचों की 6 पारियों में जॉनी बेयरस्टो के बल्ले से महज 139 रन निकले हैं। इस दौरान बेयरस्टो के बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है। जॉनी बेयरस्टो के खराब प्रदर्शन के बाद अब उन पर काफी सवाल भी उठ रहे हैं।

Advertisement

जॉनी बेयरस्टो की खराब फॉर्म ने इंग्लैंड की बढ़ाई चिंता

वैसे तो जॉनी बेयरस्टो हार्ड हिटिंग के लिए जाने जाते हैं लेकिन भारतीय टीम के खिलाफ अभी तक बेयरस्टो का बल्ला खामोश रहा है। मैच की किसी भी पारी में बेयरस्टो बड़ा स्कोर बनाने में नाकामयाब रहे हैं। पिछले तीन टेस्ट मैचों की 6 पारियों के दौरान बेयरस्टो का हाई स्कोर महज 37 रन का रहा है। जिसके बाद अब बेयरस्टो की खराब फॉर्म को लेकर इंग्लैंड टीम की टेंशन बढ़ने लगी है तो वहीं बेयरस्टो पर भी काफी सवाल उठने लगे हैं। रांची में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच से बेयरस्टो को बाहर करने की भी मांग उठने लगी है।

हालांकि इसको लेकर इंग्लैंड टीम के कोच ब्रेंडन मैकुलम ने भी अपना पक्ष साफ कर दिया है। ब्रेंडन मैकुलम ने कहा कि जॉनी बेयरस्टो ने हमारी टीम के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया है उसका करियर काफी प्रभावशाली रहा है। हम जानते हैं कि बेयरस्टो हर परिस्थिति से खुदको निकाल लेते हैं फिलहाल हमें उनका आत्मविश्वास बढ़ाना होगा। मैं उम्मीद करता हूं कि आगे के मैचों में जॉनी अच्छा प्रदर्शन करेगा और टीम के लिए एक बड़ी पारी खेलेगा।

Advertisement

रांची टेस्ट मैच में जॉनी बेयरस्टो के खेलने को लेकर ब्रेंडन मैकुलम ने बताया कि मैनें विकेट नहीं देखा है कि कैसा है हां मुझे उम्मीद है कि जॉनी रांची टेस्ट मैच खेलेगा। कोच का ये बयान सामने आने के बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि इंग्लैंड टीम खराब फॉर्म से जूझ रहे जॉनी बेयरस्टो को एक और मौका देना चाहती है। जिसके बाद रांची टेस्ट मैच में जॉनी बेयरस्टो को खेलते हुए देखा जा सकता है।

भारत के पास 2-1 की बढ़त

पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच हारने के बाद टीम इंडिया ने मेहमान टीम को लगातार दो मैचों में मात दी है। तीसरे मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड टीम को 434 रनों से हराया था। इस मैच में स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने एक बार फिर से काफी शानदार प्रदर्शन किया था। जिसके चलते जडेजा को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘घरेलू क्रिकेट से ज्यादा आईपीएल को महत्व देना गलत…;’ जय शाह ने दिया बयान, निशाने पर हार्दिक और ईशान!

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स में हुआ बड़ा बदलाव, अचानक हुई श्रीलंका के खिलाड़ी की टीम में एंट्री

 

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs ENGjonny bairstow
Advertisement
Advertisement