whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs ENG: देवदत्त पडिक्कल ने इन 3 खिलाड़ियों का काटा पत्ता! मुश्किल हो गई टीम में वापसी

Devdutt Padikkal Debut Half Century Dharamshala Test:: भारत के स्टार बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने डेब्यू मैच में शानदार प्रदर्शन किया है। खिलाड़ी ने मैच की पहली पारी में अर्धशतकीय पारी खेलकर कई स्टार खिलाड़ियों की वापसी मुश्किल कर दी है। यहां देखें कौन हैं ये 3 खिलाड़ी।
11:40 AM Mar 09, 2024 IST | Abhinav Raj

Devdutt Padikkal Debut Half Century Dharamshala Test:: भारत और इंग्लैंड के बीच धर्मशाला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में भारत के स्टार खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल ने अपने शानदार प्रदर्शन से करोड़ों फैंस और कप्तान को प्रभावित कर लिया है। खिलाड़ी ने इस मैच में डेब्यू करते हुए 103 गेंदों में 65 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके और एक शानदार छक्का भी निकला था। पडिक्कल ने छक्का लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया था। खिलाड़ी के इस प्रदर्शन से कप्तान से लेकर कोच तक सभी खुश हैं। ऐसे में पडिक्कल अब इन 3 भारतीय स्टार खिलाड़ियों के लिए खतरा बनते दिख रहे हैं। अब इन 3 खिलाड़ियों की वापसी भी मुश्किल लग रही है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 से पहले मुश्किल में CSK, एक और प्लेयर को लगी चोट; 3 खिलाड़ियों पर बाहर होने का खतरा

पडिक्कल ने दोनों हाथों से लपका मौका

देवदत्त पडिक्कल को धर्मशाला टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिला था। उन्होंने इस मौके को दोनों हाथों से लपका और शानदार अर्धशतक जड़ दिया। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले से केएल राहुल के बाहर होने के बाद उनकी जगह रजत पाटीदार को मौका दिया गया था, लेकिन पाटीदार कप्तान के भरोसे पर खड़े नहीं उतर सके। इस कारण से सीरीज के आखिरी मुकाबले में पडिक्कल को मौका दिया गया। अब पडिक्कल ने ऐसा खेल दिखाया कि इससे 3 खिलाड़ियों की वापसी मुश्किल हो गई है।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट के बीच रोहित शर्मा चोटिल! नहीं उतरे मैदान पर; BCCI ने कप्तान को लेकर दिया बड़ा अपडेट

कौन हैं ये 3 खिलाड़ी

इस लिस्ट में पहले स्थान पर हैं ऋषभ पंत। विस्फोटक बल्लेबाज पंत लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं। उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था, इसके कारण से खिलाड़ी लंबे समय से टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं, लेकिन अब वह आईपीएल 2024 में वापसी करने वाले हैं। इसके साथ ही वह टीम इंडिया में भी वापसी कर सकते हैं, लेकिन पडिक्कल ने शानदार पारी खेलकर पंत की जगह मुश्किल में डाल दी है। दूसरे खिलाड़ी हैं श्रेयस अय्यर। खिलाड़ी को बीसीसीआई ने पहले ही सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया है। खास बात है कि उनकी कमी भी टीम को नहीं खल रही है। पडिक्कल ने जिस तरह पारी को संभाला है, वह एक अनुभवी बल्लेबाज की तरह खेल रहे थे। ऐसे में अब फिलहाल अय्यर की वापसी पर भी मुश्किल में है।

ये भी पढ़ें:- UP vs DC: दीप्ति शर्मा ने दिल्ली के खिलाफ ली हैट्रिक, जानें WPL इतिहास में कितने खिलाड़ी कर चुके हैं ये कारनामा

रजत पाटीदार को अब शायद ही भारत के लिए खेलने का मौका मिले सकेगा। खिलाड़ी को इंग्लैंड के खिलाफ लगातार 3 टेस्ट मैचों में खेलने का मौका मिला, लेकिन उनके बल्ले से एक भी अर्धशतकीय पारी तक नहीं निकली। इस कारण से पडिक्कल को उनकी जगह शामिल किया गया। अब लग रहा है कि पाटीदार की वापसी भी मुश्किल होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो