होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs ENG: 'ऐसे करते हैं डेब्यू पर बैटिंग,' देवदत्त पडिक्कल ने जड़ा पचासा; फैंस ने किया रजत पाटीदार को ट्रोल

Devdutt Padikkal Debut Fans Troll Rajat Patidar: धर्मशाला टेस्ट में भारत की तरफ से देवदत्त पडिक्कल ने डेब्यू किया है। उन्होंने पहले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 65 रन की दमदार पारी खेली। जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर रजत पाटीदार को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
04:38 PM Mar 08, 2024 IST | Aman Sharma
Advertisement

IND vs ENG, Devdutt Padikkal Debut Fans Troll Rajat Patidar Dharamshala Test:  धर्मशाला टेस्ट में भारतीय टीम ने एक बड़ा बदलाव करते हुए रजत पाटीदार को तीन टेस्ट मैच में मौका देने के बाद पांचवें टेस्ट में प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया और उनकी जगह देवदत्त पडिक्कल को भारत के लिए टेस्ट डेब्यू करने का मौका दिया था। पडिक्कल भारत के लिए टेस्ट डेब्यू करने वाले 314वें खिलाड़ी बने हैं। उन्होंने टेस्ट डेब्यू की पहली पारी में कमाल का प्रदर्शन किया और भारत के बैक टू बैक दो विकेट गिर जाने के बाद उन्होंने टीम इंडिया की पारी को संभाला। पडिक्कल ने डेब्यू पारी में ही शतक जड़ दिया है। जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर रजत पाटीदार को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं फैंस देवदत्त पडिक्कल की जमकर तारीफ भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement

'तुमसे नहीं हो पाएगा'

रजत पाटीदार को विशाखापट्टनम टेस्ट में भारत के लिए डेब्यू करने बाद भारत के लिए तीन टेस्ट मैच खेल चुके हैं, वहीं देवदत्त पडिक्कल ने डेब्यू मैच की पहली पारी में भी अर्धशतक जड़ दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक फैन ने लिखा कि सरफराज खान और देवदत्त पडिक्कल की बल्लेबाजी देखने के बाद राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा रजत पाटीदार से कहते हैं कि बेटा तुमसे नहीं हो पाएगा। जबकि एक फैन ने फोटो शेयर की, जिसमें देवदत्त पडिक्कल रजत पाटीदार से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि डेब्यू के मौके का सही उपयोग इस तरह से करते हैं। जबकि एक फैन ने लिखा कि देवदत्त पडिक्कल और रजत पाटीदार में सबसे बड़ा अंतर कॉन्फिडेंस और क्वालिटी का है।

ये भी पढ़ें- IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट में आया रोहित शर्मा का तूफान, एक शतक से बनाए 7 महारिकॉर्ड

Advertisement

पाटीदार ने किया निराश

विशाखापट्टनम टेस्ट में डेब्यू करने से पहले रजत पाटीदार रणजी ट्रॉफी 2024 में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे। उनसे भारतीय फैंस को डेब्यू मैच में बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाए थे। विशाखापट्टनम में फेल होने के बाद रजत पाटीदार को राजकोट टेस्ट में भी मौका दिया गया था, लेकिन वह एक पारी में खाता खोले बिना आउट हो गए थे। जबकि रांची टेस्ट में भी पाटीदार पूरी तरह से फेल साबित हुए थे। पाटीदार ने भारत के लिए तीन टेस्ट की छह पारियों में सिर्फ 63 रन बनाए थे।

छक्का लगाकर पडिक्कल ने किया अर्धशतक पूरा

भारत के लिए सफेद जर्सी में पहला मैच खेल रहे देवदत्त पडिक्कल को नंबर 4 पर मौका दिया गया था। उन्होंने इस मौके दो दोनों हाथों से लपका और पहले मैच में ही अर्धशतक जड़ दिया। देवदत्त पडिक्कल ने भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की तरह छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया था। पडिक्कल ने ऑफ स्पिनर शोएब बशीर की बॉल पर सीधे बल्ले से सिक्स लगाकर अपना पचासा पूरा किया था।

ये भी पढ़ें- IND vs ENG: भारत के टॉप 5 बल्लेबाजों ने बनाया खास रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में सिर्फ चौथी बार हुआ ऐसा

भारत की पकड़ में धर्मशाला टेस्ट मैच

धर्मशाला टेस्ट के पहले दिन भारतीय गेंदबाजों की कमाल की गेंदबाजी के बाद दूसरे दिन टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने महफिल लूटी। भारत की तरफ से शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने शतकीय पारी खेली। जबकि सरफराज खान, देवदत्त पडिक्कल और यशस्वी जायसवाल ने अर्धशतक लगाया था। जिसके दम पर टीम इंडिया पहली पारी में इंग्लैंड के खिलाफ बड़ी लीड लेने में सफल रही। दोनों डिपार्टमेंट में कमाल का प्रदर्शन करने के बाद टीम इंडिया ड्राइविंग सीट पर नजर आ रही है। जबकि इंग्लैंड के हाथों से मैच काफी दूर निकल चुका है।

Open in App
Advertisement
Tags :
devdutt padikkalIND vs ENGRajat Patidar
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो