whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट से एक दिन पहले हुआ Playing 11 का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई वापसी

Dharamshala Test Match England Announce Playing 11: धर्मशाला टेस्ट मैच से एक दिन पहले इंग्लैंड की टीम ने हर बार की तरह अपनी प्लइंग 11 का ऐलान कर दिया है। इंग्लैंड की टीम में एक बड़ा बदलाव हुआ है। दरअसल रांची टेस्ट में बाहर बैठने वाले स्टार तेज गेंदबाज को धर्मशाला टेस्ट के लिए प्लइंग 11 में शामिल किया गया है।
02:14 PM Mar 06, 2024 IST | Aman Sharma
ind vs eng  धर्मशाला टेस्ट से एक दिन पहले हुआ playing 11 का ऐलान  स्टार खिलाड़ी की हुई वापसी
England Announce Playing 11

India vs England Dharamshala Test Match England Playing 11: भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच धर्मशाला में खेला जाना है, लेकिन टेस्ट मैच से एक दिन पहले इंग्लैंड की टीम ने अपनी प्लइंग 11 का ऐलान कर दिया है। धर्मशाला टेस्ट इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड की वापसी हुई है। जबकि ओली रॉबिन्सन को रांची टेस्ट के बाद बाहर कर दिया गया है।बता दें कि ओली रॉबिन्सन ने रांची टेस्ट की पहली पारी में शानदार अर्धशतक लगाया था, लेकिन उसके बावजूद इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने धर्मशाला टेस्ट की पिच देखने के बाद तेज गेंदबाज मार्क वुड को टीम में शामिल किया है। इंग्लैंड 3 मार्च को धर्मशाला पहुंच गई थी और 4 मार्च से उन्होंने अभ्यास करना शुरू कर दिया था।

मार्क वुड की हुई वापसी

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड को धर्मशाला टेस्ट के लिए प्लइंग 11 में शामिल किया गया है। दरअसल धर्मशाला की पिच और मौसम तेज गेंदबाजों को मदद करता है। जिसके चलते इंग्लैंड ने ऑली रॉबिन्सन के स्थान पर मार्क वुड को शामिल किया है। वुड ने अभी तक इस सीरीज में भारत के खिलाफ काफी शानदार गेंदबाजी की है। उन्होंने अपनी पेस और स्विंग से भारतीय बल्लेबाजों को काफी परेशान भी किया है। जिसके चलते धर्मशाला टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम मैनेजमेंट ने वुड पर रॉबिन्सन से अधिक भरोसा जताया है।

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2024: क्या रद्द हो जाएगा भारत-पाक मुकाबला? ICC के वीडियो ने बढ़ाई टेंशन

ऑली रॉबिन्सन रांची टेस्ट फेल

इंग्लैंड के तेज ऑली रॉबिन्सन को चौथे टेस्ट में इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया था, लेकिन वह गेंदबाजी से कोई प्रभाव नहीं छोड़ पाए थे। रॉबिन्सन ने रांची टेस्ट की पहली पारी में 13 ओवर की गेंदबाजी की थी। जिसमें उन्होंने 4.15 की खराब इकोनॉमी से 54 रन लुटा दिए थे और कोई विकेट हासिल नहीं किया था। जबकि दूसरी पारी में रॉबिन्सन को एक भी ओवर फेंकने नहीं दिया था। हालांकि उन्होंने रांची टेस्ट की पहली पारी बल्ले से कमाल किया था।

जिस पिच पर सभी बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे उसी पिच और गेंदबाजों के सामने उन्होंने 96 गेंदों पर 58 रन की कमाल पारी खेली थी। जिसके दम पर इंग्लैंड पहली पारी में 353 रन तक पहुंचने में सफल रही थी।

ये भी पढ़ें- IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट पर बड़ा अपडेट, 5 नहीं 3 दिन का हो सकता है आखिरी टेस्ट मैच

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

बेन स्टोक्स (कप्तान), जैक क्रॉली, जॉनी बेयरस्टो, ओली पोप, बेन डकेट, जो रूट, बेन फॉक्स, टॉम हार्टले, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन, शोएब बशीर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो