whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: तीसरे दिन रोहित से ये हो गई भारी चूक! हार की कगार पर टीम इंडिया

India vs New Zealand 1st Test Day 3: बेंगलुरु टेस्ट का आज तीसरा दिन है। न्यूजीलैंड की टीम ने अब इस मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। वहीं मैच के तीसरे दिन कप्तान रोहित से एक बार फिर भारी चूक हो गई।
12:25 PM Oct 18, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs nz  तीसरे दिन रोहित से ये हो गई भारी चूक  हार की कगार पर टीम इंडिया
Rohit Sharma

India vs New Zealand 1st Test Day 3: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच बेंगलुरु में खेला जा रहा है। टॉस के बाद से टीम इंडिया की बेंगलुरु टेस्ट में हालत खराब होती जा रही है। पहले दिन का खेल बारिश के चलते रद्द होने के बाद दूसरे दिन मैच में टॉस हुआ और रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जो उनका सबसे गलत फैसला था। जिसको रोहित ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद भी माना।

Advertisement

पहली पारी में टीम इंडिया महज 46 रन पर ही ऑलआउट हो गई थी। पिच में काफी नमी होने के चलते न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों ने उसका जमकर फायदा उठाया। पहली पारी में टीम इंडिया के सभी विकेट कीवी टीम के तेज गेंदबाजों ने ही चटकाए थे। वहीं तीसरे दिन कप्तान रोहित से एक बार फिर भारी चूक हुई, जिसका फायदा कीवी बल्लेबाजों ने जमकर उठाया।

Advertisement

लगातार स्पिन गेंदबाजों से कराई बॉलिंग

तीसरे दिन मोहम्मद सिराज ने भारत को पहली सफलता दिलाई। इसके बुमराह ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया को तीसरे दिन की दूसरी सफलता दिलाई थी। फिर रोहित ने लंबे समय तक स्पिन गेंदबाजों से लगातार गेंदबाजी कराई, जडेजा ने जरूर 2 विकेट चटकाए लेकिन फिर रचिन रवींद्र और टिन साउदी ने भारतीय स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ जमकर रन बटौरे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Ranji Trophy 2024: रिंकू सिंह की टीम में हुई वापसी, चहल की टीम के खिलाफ दिखेगा विस्फोटक अंदाज

खासकर आर अश्विन थोड़े ज्यादा महंगे साबित हुए। यानी जो दबाव तेज गेंदबाजों ने बनाया था वो कीवी बल्लेबाजों के ऊपर से एकदम खत्म हो चुका था। इसके बाद साउदी और रवींद्र ने तेज गेंदबाजों के खिलाफ भी बड़े शॉट लगाए। वहीं कमेंटेटर को भी कहते हुए सुना गया कि तेज गेंदबाजों को लाने में रोहित ने थोड़ी देर कर दी।

टीम इंडिया पर लटकी हार की तलवार

तीसरे दिन न्यूजीलैंड की टीम काफी मजबूत स्थिति में आ चुकी है। रचिन रवींद्र ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए अपना टेस्ट करिय का दूसरा शतक लगाया। इसके अलावा टिम साउदी ने भी अर्धशतक जड़ा। जिसके चलते कीवी टीम ने 300 से ज्यादा रनों की बढ़त हासिल कर ली।

ये भी पढ़ें:- IPL 2025: मेगा ऑक्शन से पहले सूर्यकुमार यादव पर बड़ा अपडेट, जानें MI रिलीज करेगी या रिटेन?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो