whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: सिराज और कॉन्वे के बीच हुई तीखी बहस, फैंस ने ऐसे लिए मजे

India vs New Zealand 1st Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बेंगलुरु में खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम काफी मजबूत स्थिति में दिखाई दे रही है। इस मैच के दौरान ड्वेन कॉन्वे और मोहम्मद सिराज के बीच बहस देखने को मिली।
04:07 PM Oct 17, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs nz  सिराज और कॉन्वे के बीच हुई तीखी बहस  फैंस ने ऐसे लिए मजे
IND vs NZ

India vs New Zealand 1st Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया था। वहीं दूसरे दिन टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और दूसरे ही दिन टीम इंडिया महज 46 रनों पर ही ढेर हो गई थी। जिसके बाद दूसरे ही दिन कीवी टीम को भी बल्लेबाजी करने का मौका मिल गया।

Advertisement

न्यूजीलैंड की तरफ से ड्वेन कॉन्वे कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं। वहीं मैच के दौरान टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और ड्वेन कॉन्वे के बीच थोड़ी तीखी नोकझोक देखने को मिली। जिसपर यूजर्स भी काफी मजे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सिराज और कॉन्वे के बीच हुई बहस

दरअसल खतरनाक गेंदबाजी करके टीम इंडिया को महज 46 रनों पर ऑलआउट करने के बाद कीवी टीम ने बल्लेबाजी में भी शानदार शुरुआत की थी। टॉम लैथम और ड्वेन कॉन्वे ने कीवी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई थी। इस दौरान कॉन्वे काफी शानदार लय में दिख रहे थे तो वहीं टीम इंडिया विकेट की तलाश में दिख रही थी।

Advertisement

Advertisement

कॉन्वे के सामने जब मोहम्मद सिराज गेंदबाजी कर रहे थे तब दोनों के बीच हल्की सी बहस देखने को मिली। जहां सिराज पूरा एग्रेसन दिखा रहे थे। तो वहीं कॉन्वे ने सिर्फ हल्की सी स्माइल दी। अब दोनों की इस नोकझोक पर फैंस भी काफी मजे ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: Playing 11 में इस खिलाड़ी को चुनकर रोहित से हो गई भारी चूक! टीम की बढ़ा रहा चिंता

बल्लेबाजी में भारतीय टीम की हुई हालत खराब

बेंगलुरु टेस्ट के दूसरे दिन पहली पारी में टीम इंडिया की बेहद खराब बल्लेबाजी देखने को मिली। टीम इंडिया पहली पारी में महज 46 रनों पर ही ढेर हो गई थी। भारत के पांच बल्लेबाज बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे। पंत ने सबसे ज्यादा 20 रन की पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें;- IND vs ENG: विराट कोहली को नंबर तीन पर भेजकर रोहित शर्मा ने कर दी बड़ी भूल! आंकड़े दे रहे गवाही

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो