whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: Playing 11 में इस खिलाड़ी को चुनकर रोहित से हो गई भारी चूक! टीम की बढ़ा रहा चिंता

India vs New Zealand 1st Test: बेंगलुरु टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया की पहली पारी महज 46 रनों पर ढेर हो गई। वहीं एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना रोहित की सबसे बड़ी चूक बताई जा रही है।
02:43 PM Oct 17, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs nz  playing 11 में इस खिलाड़ी को चुनकर रोहित से हो गई भारी चूक  टीम की बढ़ा रहा चिंता
Rohit Sharma

India vs New Zealand 1st Test: बेंगलुरु टेस्ट के दूसरे दिन न्यूजीलैंड के गेंदबाजों नें टीम इंडिया की हालत खराब करके रख दी। कीवी तेज गेंदबाजों ने ऐसा कोहराम मचाया कि भारत के पांच खिलाड़ी पहली पारी में खाता तक नहीं खोल पाए। वहीं बेंगलुरु टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में कप्तान रोहित शर्मा ने एक खिलाड़ी को शामिल करके बड़ी गलती कर दी है। पहली पारी में इस खिलाड़ी ने काफी निराश किया है। जिसके रोहित के इस फैसले पर भी सवाल उठने लगे हैं।

Advertisement

प्लेइंग इलेवन का हिस्सा सरफराज खान

बेंगलुरु टेस्ट का पहला दिन बारिश के चलते बिना टॉस हुए रद्द हो गया था। जिसके बाद दूसरे दिन टॉस हुआ और रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद जब रोहित ने प्लेइंग इलेवन का जिक्र किया तो एक खिलाड़ी का नाम देखकर फैंस थोड़े हैरान रह गए थे। जी हां हम बात कर रहे हैं सरफराज खान की। जो पहली पारी में बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: क्या रोहित शर्मा से हो गई बड़ी गलती? बेंगलुरु टेस्ट में मिल न जाए हार

Advertisement

इससे पहले बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में शुभमन गिल टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे और उन्होंने शानदार शतक भी लगाया था। लेकिन बेंगलुरु टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में गिल की जगह सरफराज खान को मौका दिया गया। पहली पारी में सरफराज खान को नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने का मौका मिला। इस दौरान सरफराज महज तीन गेंदों का ही सामना कर पाए थे।

भारतीय बल्लेबाजों ने किया निराश

बेंगलुरु टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया की पहली पारी महज 46 रनों पर ही ढेर हो गई। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का रोहित का फैसला भी थोड़ा गलत साबित होता हुआ दिखाई दिया। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों पर भारी पड़ते हुए दिखाई दिए। भारत की तरफ से पहली पारी में ऋषत पंत ने सबसे ज्यादा 20 रनों की पारी खेली। इसके अलावा जायसवाल ने 13 रन बनाए। वहीं कीवी टीम की तरफ से मैट हेनरी ने 5 और विलियम ने 4 तो वहीं टिन साउदी ने एक विकेट चटकाया।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: बेंगलुरु में इस कीवी तेज गेंदबाज ने दिखाया ‘आतंक’, 5 विकेट झटक टीम इंडिया को किया शर्मसार

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो