होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs NZ: तीसरे टेस्ट से रवींद्र जडेजा की छुट्टी तय! सामने आई बड़ी वजह

India vs New Zealand 3rd Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को आराम दिया जा सकता है। जिसकी बड़ी वजह सामने निकलकर आ रही है।
10:05 AM Oct 28, 2024 IST | Vishal Pundir
Ravindra Jadeja
Advertisement

India vs New Zealand 3rd Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के दो मैच खेले जा चुके हैं। इन दोनों ही मैचों में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है। वहीं भारतीय टीम इस सीरीज को भी गंवा चुकी है। अब सीरीज का आखिरी मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 1 नवंबर से खेला जाएगा। वहीं इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक बार फिर से बदलाव देखने को मिल सकते हैं। रवींद्र जडेजा को तीसरे टेस्ट मैच से बाहर किया जा सकता है।

Advertisement

रवींद्र जडेजा को मिल सकता है आराम

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा लगातार टीम इंडिया के लिए खेलते आ रहे हैं। इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के दोनों मैचों में जडेजा खेलते हुए दिखाई दिए थे। इस सीरीज में जडेजा ने बल्ले और गेंद दोनों से धमाल मचाया था। इसके अलावा न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी जडेजा का प्रदर्शन अच्छा रहा है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब न्यूजीलैंड के साथ मुंबई में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से जडेजा को आराम दिया जा सकता है।

Advertisement

क्या मुंबई टेस्ट में ऋषभ पंत को आराम देगी टीम इंडिया?

  • हां
  • नहीं
  • कह नहीं सकते

View Results

दरअसल वर्कलोड के चलते जडेजा को तीसरे टेस्ट मैच से आराम देने की अटकलें लगाई जा रही है। हालांकि इसको लेकर अभी तक बीसीसीआई या टीम मैनेजमेंट की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। न्यूजीलैंड के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली है। जहां बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस दौरे के लिए रवींद्र जडेजा को टीम में चुना गया है। इसको देखते हुए टीम मैनेजमेंट तीसरे टेस्ट मैच से जडेजा को आराम दे सकता है।

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तान क्रिकेट में मची खलबली, नया कप्तान मिलने के बाद अब लगने वाला है बड़ा झटका

अक्षर पटेल की होगी एंट्री!

अगर तीसरे टेस्ट मैच से रवींद्र जडेजा को आराम दिया जाता है, तो फिर दूसरे धाकड़ ऑलराउंडर अक्षर पटेल को टीम की प्लेइंग इलेवन में चुना जा सकता है। इस सीरीज के लिए अक्षर पटेल भी टीम इंडिया के स्क्वाड का हिस्सा है लेकिन अभी तक उनको प्लेइंग इलेवन में नहीं चुना गया था। ऐसे में अब उम्मीद लगाई जा रही है कि मुंबई टेस्ट में उनको मौका मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- 294 इंटरनेशनल विकेट लेने वाला खिलाड़ी, 6 साल पहले खेला था आखिरी टेस्ट, खत्म होने की कगार पर करियर

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZ
Advertisement
Advertisement