whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: तीसरे वनडे में इन 2 खिलाड़ियों की हुई एंट्री, केएल राहुल का कटा पत्ता

India vs Sri Lanka 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीसरे मैच को लेकर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में दो बड़े बदलाव देखने को मिले है। केएल राहुल की टीम से छुट्टी हो गई है।
02:10 PM Aug 07, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs sl  तीसरे वनडे में इन 2 खिलाड़ियों की हुई एंट्री  केएल राहुल का कटा पत्ता
team india

India vs Sri Lanka 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज कोलंबो में खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर एक बार फिर से श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिला है। तीसरे वनडे मैच से केएल राहुल और अर्शदीप सिंह की छुट्टी हो चुकी है। इससे पहले रिपोर्ट सामने आ रही थी कि रोहित शर्मा तीसरे मैच से बाहर रह सकते हैं लेकिन एक बार फिर से टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

रियान पराग का मिला डेब्यू का मौका

तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन बदल गई है। दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया की हार के बाद प्लेइंग इलेवन पर काफी सवाल उठ रहे थे। तीसरे वनडे मैच में रियान पराग का डेब्यू हो चुका है। इससे पहले दोनों मैचों में रियान पराग को बाहर बैठे देखा गया था। इससे पहले टी20 सीरीज में भी रियान पराग ने बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन किया था।

ये भी पढ़ें:- अफगानिस्तान के स्टार क्रिकेटर पर लगा 5 साल का बैन, इस मामले में पाया गया दोषी

ऋषभ पंत की हुई प्लेइंग इलेवन में एंट्री

तीसरे वनडे मैच में केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया है। अभी तक इस सीरीज में राहुल ने अपने खराब प्रदर्शन से टीम और फैंस को निराश किया था। जिसके चलते उनको बाहर कर दिया गया है। राहुल की जगह प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत को शामिल किया गया है। इससे पहले टी20 सीरीज में पंत को खेलते हुए देखा गया था। दूसरे वनडे मैच के बाद से पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की मांग उठने लगी थी।

तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, रियान पराग, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज।

ये भी पढ़ें:- क्या ऋषभ पंत का अकाउंट हो गया हैक? नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने को लेकर की चौंकाने वाली पोस्ट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो