खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: हर बार इस खिलाड़ी के साथ होती है नाइंसाफी, क्या करियर के साथ हो रहा खिलवाड़?

India vs Sri Lanka Team India: श्रीलंका दौरे के लिए जबसे टीम इंडिया का ऐलान हुआ है तबसे टीम के सेलेक्शन पर काफी सवाल उठ रहे हैं। अपने आखिरी वनडे मैच में शतक लगाने वाले खिलाड़ी को वनडे टीम से ड्रॉप कर दिया गया है।
10:21 AM Jul 19, 2024 IST | Vishal Pundir
Team India
Advertisement

Sanju Samson Team India: टीम इंडिया अब श्रीलंका का दौरा करने वाली है। इस दौरे की शुरुआत 27 जुलाई को होगी। इस दौरे पर टीम इंडिया श्रीलंका के साथ पहले टी20 सीरीज खेलेगी। जिसको लेकर बीसीसीआई ने दोनों सीरीज के लिए 18 जुलाई को टीम इंडिया का ऐलान भी कर दिया था। वहीं वनडे टीम से एक बार फिर स्टार खिलाड़ी को नजरअंदाज कर दिया गया। हर बार इस खिलाड़ी के साथ ऐसा ही देखने को मिलता है। कई बार इस खिलाड़ी को टीम में शामिल तो किया जाता है लेकिन प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिलता है। ऐसा लग रहा है जैसे इस खिलाड़ी के करियर के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

Advertisement

वनडे टीम में संजू को नहीं मिला मौका

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने टीम इंडिया के लिए अपना वनडे डेब्यू साल 2021 में किया था। डेब्यू करने के बाद संजू को अपना दूसरा वनडे मैच खेलने के लिए पूरे एक साल का इंतजार करना पड़ा था। कई बार देखा गया है कि संजू को टीम इंडिया में तो मौका मिल जाता है लेकिन या तो उनको सीरीज के बीच में से ही ड्रॉप कर दिया जाता है या फिर उनको प्लेइंग इलेवन में तक में चांस नहीं मिलता है।

ये भी पढ़ें:- टीम इंडिया के सेलेक्शन पर उठ रहे गंभीर सवाल, क्या इन 4 खिलाड़ियों के साथ हो गया धोखा?

Advertisement

संजू ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी वनडे मैच साल 2023 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था। इस मैच में संजू ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। लेकिन अब एक बार फिर से उनको वनडे टीम में चांस नहीं दिया गया है। श्रीलंका दौरे के लिए संजू सैमसन को टी20 सीरीज में ही मौका मिला है। अभी संजू ने टीम इंडिया के लिए 16 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम एक शतक और 3 अर्धशतक के साथ 510 रन दर्ज हैं।

विश्व कप में बेंच पर बैठे दिखे थे संजू

आईपीएल 2024 में संजू सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया था। जिसके बाद संजू को टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया में चुना गया था। लेकिन विश्व कप के दौरान संजू को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था। संजू हर मैच में बेंच पर बैठे नजर आए थे।

ये भी पढ़ें:- ‘Stay Strong Hardik Pandya’ कठिन समय में चैंपियन को मिल रहा फैंस का सपोर्ट

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: क्या गौतम गंभीर पर मेहरबान हुए विराट कोहली? कर दिया बड़ा ऐलान

Advertisement
Tags :
IND vs SLsanju samson
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement