खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: कहां देख सकेंगे भारत-श्रीलंका सीरीज के मैच? यहां जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी डिटेल

India vs Sri Lanka T20 ODI Series Live Streaming Details: भारतीय टीम जुलाई के आखिरी हफ्ते से श्रीलंका दौरे पर रहेगी। भारत-श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली सीरीज के लिए लाइव स्ट्रीमिंग की डिटेल सामने आई है। आइए जानते हैं कि इसे लाइव कहां देखा जा सकेगा।
08:43 PM Jul 11, 2024 IST | Pushpendra Sharma
India vs Sri Lanka
Advertisement

India vs Sri Lanka T20 ODI Series Live Streaming Details: भारत के श्रीलंका दौरे के शेड्यूल का ऐलान हो गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की ओर से गुरुवार को इसकी घोषणा की गई। टीम इंडिया तीन मैचों की टी-20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। भारत के श्रीलंका दौरे की शुरुआत 26 जुलाई से टी-20 सीरीज से होगी। इसका समापन 7 अगस्त को वनडे सीरीज से होगा। आइए आपको बताते हैं कि भारत-श्रीलंका सीरीज के बीच टी-20 और वनडे सीरीज के 6 मैच लाइव कहां देखे जा सकेंगे।

Advertisement

सोनी लिव ऐप पर देखी जा सकेगी लाइव 

जानकारी के अनुसार, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज को भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकेगा। टीवी पर इसे हिंदी, इंग्लिश समेत एचडी चैनलों पर देखा जा सकता है। जबकि मोबाइल पर इसे सोनी लिव ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जा सकेगा। हालांकि मोबाइल के लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत पड़ेगी। आपको बता दें कि भारत-जिम्बाब्वे सीरीज के लिए भी सोनीलिव आधिकारिक ब्रॉडकास्ट पार्टनर है।

कब होगी टीम की घोषणा?

भारत-श्रीलंका के बीच सीरीज के लिए टीम का अनाउंसमेंट जिम्बाब्वे सीरीज के बाद होगा। जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज 14 जुलाई रविवार को खत्म हो रही है। संभवतया इसके बाद 15 जुलाई को टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि इस सीरीज के लिए रोहित शर्मा को आराम दिया जाएगा। हालांकि रोहित टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर चुके हैं। ऐसे में उन्हें सिर्फ वनडे के लिए ही चुना जा सकता है, लेकिन उन्हें रेस्ट दिया जा सकता है। दूसरी ओर, विराट कोहली को भी आराम दिया जा सकता है। फिलहाल भारत की एक टीम जिम्बाब्वे दौरे पर गई हुई है। जहां आईपीएल के स्टार खिलाड़ियों का डेब्यू हो चुका है। इसमें शानदार प्रदर्शन करने वाले कुछ खिलाड़ियों पर भी सिलेक्टर्स की नजर है। दूसरे टी-20 मैच में शानदार शतक ठोकने वाले खिलाड़ी अभिषेक शर्मा का नाम पक्का माना जा रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IND vs SL: भारत-श्रीलंका सीरीज से पहले इस खिलाड़ी का बड़ा फैसला, अचानक छोड़ी कप्तानी

अलग-अलग हो सकते हैं कप्तान

इस दौरे पर टी-20 सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या और वनडे सीरीज के लिए केएल राहुल का नाम चर्चा में है। दोनों को अलग-अलग सीरीज के लिए कप्तानी दी जा सकती है। खास बात यह है कि गौतम गंभीर का टीम इंडिया के हेड कोच के रूप में ये पहला ही असाइनमेंट होगा। वह पहली बार भारतीय टीम के साथ नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: भारत के श्रीलंका दौरे का शेड्यूल जारी, BCCI ने किया बड़ा ऐलान 

ये भी पढ़ें- ये डच क्रिकेटर बन सकता है टीम इंडिया का नया फील्डिंग कोच, गंभीर ने सुझाया नाम 

ये भी पढ़ें: मिचेल स्टार्क ने संन्यास के सवाल पर तोड़ी चुप्पी, बड़े मैच की प्लेइंग XI से बाहर होने पर फूटा गुस्सा

Advertisement
Tags :
IND vs SLsl vs ind
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement