whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

श्रीलंका दौरे के बाद से कहां गायब हैं Hardik Pandya? सामने आई तस्वीर

Indian Cricket Team के दिग्गज खिलाड़ी हार्दिक पांड्या खेल के साथ-साथ अपने निजी जीवन को लेकर भी चर्चाओं में बने रहते हैं। हार्दिक पांड्या का हाल ही में उनकी पत्नी के साथ तलाक हुआ है, जिसके बाद कथित तौर पर उनका अफेयर जैस्मीन वालिया के साथ बताया जा रहा है। हार्दिक पांड्या श्रीलंका के दौरे के बाद इन दिनों छुट्टियों को एंजाय कर रहे हैं। 
09:08 AM Aug 21, 2024 IST | mashahid abbas
श्रीलंका दौरे के बाद से कहां गायब हैं hardik pandya  सामने आई तस्वीर
Jasmin Walia, Hardik Pandya, Nataša Stanković

Indian Cricket Team के दिग्गज खिलाड़ी हार्दिक पांड्या एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। इस बार ये चर्चा उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट के चलते हो रही है। इससे पहले वो अपने निजी जीवन के चलते खूब सुर्खियों में रहे थे। उनकी पत्नी के साथ उनका तलाक और फिर कथित तौर पर उनके जैस्मीन वालिया के साथ अफेयर की खबरों ने लोगों को हैरान करके रख दिया था।

अब क्यों हो रही हार्दिक की चर्चा 

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इन दिनों छुट्टियों पर चल रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 क्रिकेट सीरीज खेली थी। इसके बाद टीम इंडिया ने 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली, जिसमें हार्दिक पांड्या टीम का हिस्सा नहीं थे। टी20 क्रिकेट सीरीज के बाद से ही हार्दिक पांड्या अपनी छुट्टी एंजाय कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने हाल ही में ग्रीस की खूबसूरत फोटो शेयर की थी, जिसके दो दिन बाद उसी जगह की तस्वीर मॉडल व सिंगर जैस्मीन वालिया ने भी शेयर की थी। इससे दोनों के बीच अफेयर की खबर ने सुर्खियों बटोरी थीं।

ये भी पढ़ें: इस खास मकसद से आज बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलने उतरेगा पाकिस्तान, भारत पर क्या पड़ेगा असर?

इस बीच हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो पानी के बीच डुबकी लगाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर भारतीय ऑलराउंडर की इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है, जिसपर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि, हार्दिक पांड्या ने तस्वीर कहां कि है इसकी लोकेशन नहीं बताई है, जिससे मालूम नहीं चल पा रहा है कि ग्रीस के बाद इन दिनों वो कहां पर अपनी छुट्टी मना रहे हैं।

कब करेंगे मैदान में वापसी 

भारतीय क्रिकेट टीम अगले महीने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट और टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। हार्दिक पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ टी20 मैचों की सीरीज में मैदान पर वापसी कर सकते हैं। भारत और बांग्लादेश के खिलाफ ये 3 टी20 मैच 6 अक्टूबर को ग्वालियर, 9 अक्टूबर को हैदराबाद और 12 अक्टूबर को हैदराबाद में मैच खेला जाएगा। इससे पहले भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेली जाएगी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से टेस्ट मैच भारत के लिए काफी अहम है, लेकिन हार्दिक पांड्या टेस्ट मैच में खेलते हुए नहीं नजर आएंगे। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2018 में खेला था।

ये भी पढ़ें: क्या राजनीति में मैदान में उतरेंगी विनेश फोगाट? इस सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो