whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सचिन, द्रविड़ के बाद अब इस दिग्गज खिलाड़ी के बेटे की मैदान में हुई एंट्री, इस टूर्नामेंट में दिखाएगा जलवा

Indian Cricket Team  के दिग्गज खिलाड़ी रहे सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ के बेटे लंबे समय से क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं। सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल में भी मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं। अब इस क्रम में एक और दिग्गज खिलाड़ी के बेटे की मैदान में एंट्री हो गई है।
09:52 AM Sep 29, 2024 IST | Mashahid abbas
सचिन  द्रविड़ के बाद अब इस दिग्गज खिलाड़ी के बेटे की मैदान में हुई एंट्री  इस टूर्नामेंट में दिखाएगा जलवा
Aryaveer Sehwag

Virender Sehwag Son Aaryavir Sehwag: टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ के बेटे आए दिन किसी न किसी टूर्नामेंट में धमाल मचाते हुए नजर आते हैं। इससे पहले भी टीम इंडिया के लिए मैच खेलने वाले खिलाड़ियों के बेटों ने क्रिकेट के मैदान पर खूब छक्के-चौके लगाए हैं। अब इसी क्रम में एक और दिग्गज खिलाड़ी के बेटे की मैदान पर एंट्री हुई है। ये दिग्गज कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग हैं। वीरेंद्र सहवाग के बेटे को दिल्ली की अंडर-19 टीम में जगह मिली है।

Advertisement

कौन से टूर्नामेंट में खेलेगा सहवाग का बेटा

वीरेंद्र सहवाग के बेटे आर्यवीर सहवाग का सपना टीम इंडिया के लिए टेस्ट मैच खेलने का है। आर्यवीर सहवाग का चयन दिल्ली की अंडर-19 टीम में हुआ है। अब आर्यवीर सहवाग 2024-25 के घरेलू सीजन के लिए वीनू मांकड़ ट्रॉफी वनडे टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आएंगे। वीनू मांकड़ टूर्नामेंट 4 अक्टूबर से पांडिचेरी में खेला जाएगा। इसके लिए दिल्ली अंडर-19 टीम का कप्तान प्रणव पंत को बनाया गया है। जबकि, सार्थक रे टीम के उप कप्तान होंगे।

Advertisement

अंडर-16 टीम में भी रह चुके हैं आर्यवीर सहवाग

वीरेंद्र सहवाग के बेटे आर्यवीर सहवाग इससे पहले दिल्ली की अंडर-16 टीम के लिए भी मैच खेले हैं। तब उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीता था। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से उनका चयन अब दिल्ली की अंडर-19 टीम में किया गया है।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN T20 Squad: 5 खिलाड़ियों को फिर किया गया नजरंदाज, Team India में जगह पाने के थे हकदार

Advertisement

पहले 2 लीग मैचों के लिए घोषित दिल्ली की अंडर-19 टीम: 

प्रणव पंत (कप्तान), सार्थक रे (उपकप्तान), आर्यवीर सहवाग, आदित्य कुमार, धनंजय सिंह, आदित्य भंडारी, लक्ष्य सांगवान, अतुल्य पांडे, दक्ष द्राल व वंश जेटली (विकेटकीपर), सक्षम गहलोत, ध्रुव कुमार चुंबक, अमन चौधरी, शांतनु यादव, शुभम दुबे, दिव्यांश रावत, उधव मोहन, लक्ष्मण और परीक्षित सहरावत

ये भी पढ़ें:- महिला टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान की किरकिरी, इस टीम ने दिखाए ‘दिन में तारे’

ये भी पढ़ें:- हार्दिक पांड्या कभी नहीं खेल पाएंगे टेस्ट मैच! पूर्व भारतीय खिलाड़ी के बयान ने मचाई खलबली

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो