whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अब Whatsapp पर मिलेगी भारतीय फैंस को Olympic 2024 की पल-पल की अपडेट, IOC ने उठाया बड़ा कदम

भारतीय खेल प्रेमियों के लिए इंटरनेशनल ओलंपिक कमिटी ने बड़ा कदम उठाते हुए व्हाट्सएप चैनल लॉन्च किया है। इस चैनल पर फैंस ओलंपिक की हर लेटेस्ट अपडेट पा सकेंगे।
08:04 PM Jul 25, 2024 IST | News24 हिंदी
अब whatsapp पर मिलेगी भारतीय फैंस को olympic 2024 की पल पल की अपडेट  ioc ने उठाया बड़ा कदम
Olympics

Olympics Whatsapp Channel for Indian Fans: खेल के महाकुंभ यानि ओलंपिक का आगाज 26 जुलाई से होने वाला है। ओलंपिक का आयोजन इस बार फ्रांस की राजधानी पेरिस में किया जा रहा है। इसमें भाग लेने और मेडल जीतने का सपना लिए दुनियाभर से हजारों खिलाड़ी पेरिस पहुंच गए हैं। अब ओलंपिक के आगाज से पहले इंटरनेशनल ओलंपिक कमिटी ने भारतीय फैंस के लिए बड़ा कदम उठाया है। दरअसल, आईओसी ने भारत में मौजूद खेल प्रेमियों के लिए एक व्हाट्सएप चैनल लॉन्च किया है। इस चैनल पर भारतीय फैंस को ओलंपिक से जुड़ी पल-पल की अपडेट मिलेगी।

आईओसी ने भारतीय फैंस के लिए उठाया बड़ा कदम

भारतीय फैंस को पेरिस ओलंपिक 2024 की हर छोटी बड़ी अपडेट देने के लिए आईओसी ने ओलंपिक खेल के नाम से व्हाट्सएप चैनल शुरू किया है। इस चैनल पर भारतीय खेल प्रेमियों को ओलंपिक की सभी लेटेस्ट अपडेट और सूचना मिलेंगी। चैनल पर ओलंपिक ट्रिविया और टूर्नामेंट में भाग लेने वाले भारत के मशहूर खिलाड़ियों का बिहाइंड द सीन कॉन्टेन्ट भी देखने को मिलेगा।

ओलंपिक के लिए व्हाट्सएप पर नया स्टिकर पैक

आईओसी के भारतीय फैंस के लिए किए गए इस बड़े फैसले के अलावा। ओलंपिक के क्रेज को देखते हुए व्हाट्सएप ने टूर्नामेंट की शुरुआत के मौके पर नया स्टिकर पैक भी ला रही है। लोग व्हाट्सएप पर स्टिकर का काफी इस्तेमाल करते हैं और यह सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले फीचर्स में से एक है। ऐसे में लोग स्टिकर के जरिए खेल के प्रति अपने रोमांच को दिखा सकेंगे।

टोक्यो का रिकॉर्ड तोड़ना चाहेगी भारतीय टीम

आपको बता दें कि पेरिस ओलंपिक में भारत के 117 खिलाड़ी 16 अलग-अलग खेल में मेडल की दावेदारी करते हुए नजर आएंगे। भारत के कई खिलाड़ी कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में वह टोक्यो ओलंपिक में जीते गए 7 मेडल के रिकॉर्ड को तोड़ना चाहेंगे। भारत ने टोक्यो ओलंपिक में एक गोल्ड मेडल जीता था। भारत के लिए यह मेडल नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो में जीता था। भारतीय टीम इस बार गोल्ड मेडल की संख्या को भी बढ़ाना चाहेगी।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympic में भारत के मुकाबले आज से, जानें किस खेल में लगेगा दांव और कहां देख सकेंगे मैच

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: श्रीलंका को लगा दूसरा बड़ा झटका, टी20 सीरीज से बाहर हुआ स्टार खिलाड़ी

ये भी पढ़ें:- ओमान के इस गेंदबाज ने क्रिकेट जगत में मचाई खलबली, बुमराह और शाहीन आफरीदी को भी पछाड़ा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो