whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2024: अभिषेक शर्मा की तूफानी पारी के बाद भी नाराज हुए युवराज सिंह! दे डाली दूसरी चेतावनी

Yuvraj Singh Warned Abhishek Sharma: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले खिलाड़ी अभिषेक शर्मा ने चेन्नई के खिलाफ भी तूफानी पारी खेली है, लेकिन फिर भी भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह उनसे खुश नहीं हैं। युवराज सिंह ने अभिषेक को एक ही चेतावनी दूसरी बार दे दी है।
02:43 PM Apr 06, 2024 IST | Abhinav Raj
ipl 2024  अभिषेक शर्मा की तूफानी पारी के बाद भी नाराज हुए युवराज सिंह  दे डाली दूसरी चेतावनी
अभिषेक शर्मा और युवराज सिंह।

Yuvraj SIngh Warned Abhishek Sharma: आईपीएल 2024 में अभिषेक शर्मा कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं। वह विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन का नमूना मुंबई इंडियंस के खिलाफ पेश किया था, जब उन्होंने महज 16 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया था। मुंबई के खिलाफ यह अर्धशतक जड़कर खिलाड़ी हैदराबाद की ओर से सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। इस एक पारी ने उन्हें आईपीएल का स्टार बना दिया था। अब चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफी भी अभिषेक शर्मा का बल्ला जमकर बोला है। उन्होंने इस मुकाबले में भी महज 12 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली है। इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 4 छक्के निकले थे। बावजूद इसके भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह अभिषेक शर्मा की पारी से नाराज हैं। युवराज ने इस आईपीएल सीजन अभिषेक को दूसरी बार चेतावनी दे दी है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- विश्व क्रिकेट के बड़े सितारे IPL 2024 में पिला रहे पानी, करोड़ों में है इनकी सैलरी

Advertisement

युवराज सिंह ने क्या कहा

अभिषेक शर्मा ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ सिर्फ 23 गेंदों में 63 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 7 छक्के निकले थे। इस पारी ने खिलाड़ी को स्टार बना दिया था। इस शानदार पारी के बाद युवराज सिंह ने अभिषेक शर्मा को लेकर एक ट्वीट किया था। युवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि वाह अभिषेक सर वाह, क्या शानदार पारी खेला, लेकिन आउट होने का शॉट गलत था। लातों के भूत बातों से नहीं मानते हैं। युवी अपने इस बयान को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे थे। अब चेन्नई के खिलाफ भी अभिषेक की पारी पर युवराज सिंह का ट्वीट आया है। युवराज सिंह ने अभिषेक को एक बार फिर से वही चेतावनी दी है, जो मुंबई के खिलाफ मैच के बाद दी थी। युवराज ने कहा कि मैं तुम्हारे साथ हूं। आपने आज भी अच्छा खेला, लेकिन एक बार फिर से गलत शॉट मारकर आउट हो गए हैं। युवराज ने ये चेतावनी दूसरी बार दी है कि आउट होने के लिए गलत शॉट का चयन कर रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- MI vs DC Playing 11: सूर्यकुमार यादव की हुई एंट्री तो किसे बाहर करेंगे हार्दिक, दिल्ली के लिए भी स्टार खिलाड़ी की इंजरी ने बढ़ाई चिंता

इस आईपीएल सीजन अभिषेक का प्रदर्शन

अभिषेक शर्मा इस सीजन खेले गए अभी तक के 4 मुकाबले में 161 रन बना चुके हैं। खास बात है कि खिलाड़ी ने 217.57 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। अपनी पारी के दौरान उनके बल्ले से 12 चौके और 15 शानदार छक्के निकले हैं। वह जिस प्रकार मुसीबत के समय में अपनी टीम का साथ दे रहे हैं, अगर वह ऐसा ही खेल दिखाते रहे, तो जल्द ही उन्हें भारतीय टीम के लिए भी डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: CSK के लिए विलेन बना सबसे महंगा खिलाड़ी! टीम के लिए बन रहा हार की वजह

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो