खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: अंजुम खान के प्यार में 'क्लीन बोल्ड' हुए थे शिवम दुबे, हिंदू-मुस्लिम रीति-रिवाज से की थी शादी

IPL 2024 के 7वें मुकाबले में मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने एकतरफा मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 63 रन से हराया। शिवम दुबे ने मैच जिताऊ पारी खेली।
01:23 PM Mar 27, 2024 IST | News24 हिंदी
शिवम दुबे ने लगाया तूफानी अर्धशतक।
Advertisement

Shivam Dube, Anjum Khan: IPL 2024 के 7वें मुकाबले में मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने एकतरफा मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 63 रन से हराया। GT का यह तीसरा सीजन है और अभी तक की रनों के लिहाज से उसकी यह सबसे बड़ी हार है। इससे पहले 2023 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम 23 रन से हारी थी। चेन्नई की जीत के हीरो शिवम दुबे रहे। शिवम ने मिडिल ऑर्डर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 221.74 की स्ट्राइक रेट से 23 गेंदों पर 51 रन जड़ दिए। अपनी इस पारी में उन्होंने 2 चौके और 5 छक्के भी लगाए। CSK के इस ऑलराउंडर की लव स्टोरी काफी फिल्मी है।

Advertisement


धर्म की दीवार तोड़कर की शादी

शिवम दुबे ने धर्म की दीवारों को तोड़कर अंजुम खान से शादी की थी। अंजुम खान काफी समय तक शिवम की गर्लफ्रेंड रहीं। दोनों ने 16 जुलाई, 2021 को मुंबई में शादी की थी। दोनों के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। इस कपल ने हिंदू और मुस्लिम दोनों ही रीति-रिवाजों से शादी की थी। उनकी शादी का सोशल मीडिया पर काफी विरोध भी देखने को मिला था। हालांकि, अब यह कपल काफी प्यार से रहता है। दोनों का एक बच्चा भी है। IPL के दौरान अंजुम अक्सर मैदान पर नजर आती हैं।

UP की रहने वाली हैं अंजुम

अंजुम उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनीवर्सिटी से ललित कला में स्नातक किया है। वह हिंदी टीवी सीरियल्स और म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं। दूसरी ओर शिवम दुबे ने अपनी पढ़ाई मुंबई से की। वह मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट भी खेलते हैं। शिवम 2019 से IPL खेल रहे हैं। उन्होंने अब तक खेले 53 मैच में 29.78 की औसत और 143.32 की स्ट्राइक रेट से 1191 रन बनाए हैं। इस दौरान वह 7 अर्धशतक भी लगा चुके हैं। लीग में उनका सर्वाधिक स्कोर 95* रन है।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup से पहले पाकिस्तान क्रिकेट में होगा बड़ा बदलाव, बाबर आजम फिर बनेंगे कप्तान!

Advertisement

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: टीम इंडिया का वर्ल्ड कप के लिए संभावित स्क्वाड, 3 ऑलराउंडर्स को मिलेगी जगह!

Advertisement
Tags :
IPL 2024shivam dube
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement