खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

DC vs KKR: ईशांत शर्मा ने फेंकी IPL 2024 की सबसे बेहतरीन 'यॉर्कर', सोशल मीडिया पर छाया Video

IPL 2024 DC vs KKR: आईपीएल 2024 के 16वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने अब तक बेस्ट यॉर्कर गेंद फेंकी। जिसका आंद्रे रसेल के पास भी कोई तोड़ नहीं था। इस यॉर्कर गेंद पर रसेल जमीन पर गिर गए थे।
08:22 AM Apr 04, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 DC vs KKR Ishant Sharma yorker andre russell clean bowled watch video
Advertisement

IPL 2024 DC vs KKR: आईपीएल 2024 का 16वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच विशाखापट्टनम के वाइजैग स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में केकेआर ने आरसीबी का रिकॉर्ड तोड़कर आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाया। मैच में केकेआर के बल्लेबाजों ने दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की।

Advertisement

खासकर सुनील नरेन और आंद्रे रसल ने मैदान के चारों तरफ बड़े-बड़े छक्के लगाए। वहीं इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से आखिरी और शानदार ओवर ईशांत शर्मा ने डाला था। इस मैच में ईशांत शर्मा ने आईपीएल 2024 की अब तक सबसे बेहतरीन यॉर्कर फेंकी।

ईशांत के सामने धरती पर गिरे रसेल

केकेआर की तरफ से आखिरी के ओवर में आंद्रे रसेल काफी खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे थे। उनको रोक पाना दिल्ली के गेंदबाजों के लिए मुश्किल सा लग रहा था। फिर दिल्ली की तरफ से आखिरी ओवर करने के लिए ईशांत शर्मा आए। ईशांत ने आंद्रे रसेल को ऐसी खतरनाक और सटीक यॉर्कर डाली की, रसेल के स्टंप उखड़ गए और खिलाड़ी सीधा जमीन पर गिर गया।

Advertisement

रसेल इस गेंद को बिल्कुल भी समझ नहीं पाए थे। आउट होने के बाद रसेल भी ईशांत की इस यॉर्कर गेंद के फैन हो गए और जाते-जाते गेंदबाज की तरफ शानदार ईशारा कर गए। ईशांत की इस खतरनाक और आईपीएल 2024 की सबसे बेहतरीन यॉर्कर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

केकेआर ने बनाया आईपीएल का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 272 रन बनाए थे। केकेआर की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सुनील नरेन ने 39 गेंदों पर 85 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। अपनी पारी के दौरान नरेन ने 7 चौके और 7 छक्के लगाए थे। इसके अलावा आंद्रे रसेल ने 41 रनों की तूफानी पारी खेली। इस मैच को केकेआर ने 10 रनों से जीत लिया था।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के मुरीद हुए ‘किंग खान’, मैच के बाद की खास मुलाकात

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: जीत के बाद KKR को प्वाइंट्स टेबल में तगड़ा फायदा, राजस्थान को हुआ नुकसान

ये भी पढ़ें:- GT vs PBKS Dream 11: करना चाहते है तगड़ी कमाई, तो इन खिलाड़ियों को करें शामिल

Advertisement
Tags :
IPL 2024Ishant Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement