whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

DC vs KKR: एक सीजन में दो बार टूटा RCB का रिकॉर्ड, SRH के बाद केकेआर ने रचा इतिहास

IPL 2024 DC vs KKR: आईपीएल 2024 में दूसरी बार आरसीबी का सबसे बड़े स्कोर का रिकॉर्ड टूट गया है। सनराइजर्स हैदराबाद के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।
10:56 PM Apr 03, 2024 IST | Vishal Pundir
dc vs kkr  एक सीजन में दो बार टूटा rcb का रिकॉर्ड  srh के बाद केकेआर ने रचा इतिहास
IPL 2024 DC vs KKR Kolkata Knight Riders Royal Challengers Bangalore record broken sunil narine

IPL 2024 DC vs KKR: आईपीएल 2024 का 16वां मुकाबला में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स खेला जा रहा है। इस मैच में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 272 रन बनाए। इस मैच में सुनील नरेन की तूफानी पारी देखने को मिली। कोलकाता ने आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है। इसके साथ ही कोलकाता ने रॉयल चैलेंजर्स बेगलुरु के दूसरे सबसे बड़े रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। इस सीजन में आरसीबी का सबसे बड़े स्कोर का रिकॉर्ड दूसरी बार टूट चुका है।

आईपीएल में सबसे बड़ा स्कोर

इस सीजन से पहले आईपीएल में सबसे बड़ा स्कोर बनाने का रिकॉर्ड आरसीबी के नाम था। आरसीबी ने साल 2013 में पुणे वॉरियर्स के खिलाफ 263 रन बनाए थे। इस मैच में आरसीबी की तरफ से क्रिस गेल ने 66 गेंदों पर नाबाद 175 रनों की पारी खेली थी। वहीं आईपीएल 2024 में आरसीबी के इस रिकॉर्ड को पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने तोड़ा। हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम 277 रन बनाए थे और आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाया। इस मैच को हैदराबाद ने जीता था।

केकेआर ने तोड़ा आरसीबी का रिकॉर्ड

अब कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 ओवर में 272 रन बनाकर इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। कोलकाता ने आरसीबी का रिकॉर्ड तोड़कर आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बना दिया है। सनराइजर्स हैदराबाद का रिकॉर्ड तोड़ने से केकेआर की टीम महज 6 रन दूर रह गई। केकेआर की तरफ से इस मैच में सुनील नरेन ने 39 गेंदों पर 85 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान सुनील ने 7 चौके और 7 छक्के लगाए। इसके अलावा आंद्रे रसेल और रिंकु सिंह ने भी बेहतरीन पारियां खेली।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी, सूर्यकुमार यादव की होने जा रही है एंट्री!

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या की मनमानी ने मुंबई इंडियंस को डुबोया! प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडराया

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो